Latest News नयी दिल्ली राजस्थान राष्ट्रीय

राजस्थान कांग्रेस प्रमुख गोविंद सिंह डोटासरा के बेटे को ईडी समन


 नई दिल्ली। देश में भ्रष्टाचार के खिलाफ ईडी का कार्रवाई लगातार जारी है। अब प्रवर्तन निदेशालय की ओर से राजस्थान कांग्रेस प्रमुख गोविंद सिंह डोटासरा के बेटे को नोटिस जारी किया गया है। समाचार एजेंसी एएनआई की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक विभाग ने कथित पेपर लीक केस को लेकर यह नोटिस जारी किया है।

छापे के बाद अब नोटिस

खबरों के मुताबिक पिछले हफ्ते डोटासरा के आवास पर हुई ई़डी की छापेमार कार्रवाई में उनके बेटे के खिलाफ कुछ जानकारी मिली है। जिसको लेकर अब पूछताछ के लिए ईडी ने समन जारी किया है। गौरतलब है कि ईडी ने पिछले हफ्ते ही प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के सीकर और जयपुर स्थित आवास पर छापा मारा था।

भ्रष्टाचार पर प्रहार

चुनावी राज्य राजस्थान में भ्रष्टाटार की कमर पर प्रहार करने में ईडी कोई कसर नहीं छोड़ रही है। इससे पहले प्रवर्तन निदेशालय ने प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेटे वैभव को भी एक पुराने मामले में पूछताछ के लिए समन जारी कर दिल्ली बुलाया था।

हमें कोई समस्या नहीं

बीती 26 अक्टूबर को  राजस्थान कांग्रेस प्रमुख गोविंद सिंह डोटासरा के आवास पर ईडी ने छापेमार कार्रवाई की थी। जिसके बाद डोटासरा की ओर से जारी एक बयान में कहा गया था कि उन्हें इस कार्रवाई से कोई दिक्कत या परेशानी नहीं है। अधिकारी अपना काम कर रहे हैं।