News TOP STORIES नयी दिल्ली राजस्थान राष्ट्रीय

राजस्थान के भरतपुर में चार्टर्ड विमान दुर्घटनाग्रस्त, राहत और बचाव कार्य जारी


भरतपुर, । राजस्थान के भरतपुर में चार्टर्ड विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। जिला कलेक्टर आलोक रंजन ने बताया कि पुलिस और प्रशासन को मौके पर भेजा गया है। फिलहाल राहत और बचाव कार्य जारी है।

हादसे का वीडियो आया सामने

बता दें कि चार्टर्ड विमान विमान भरतपुर में दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। जिसका एक वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में चारों ओर मलबा बिखरा दिखाई दे रहा है। इससे पहले भरतपुर के जिला कलेक्टर आलोक रंजन ने कहा था कि चार्टर्ड विमान दुर्घटनाग्रस्त हुआ है।

हालांकि, रक्षा सूत्रों ने पुष्टि की है कि भारतीय वायुसेना के जेट आसपास के क्षेत्र में दुर्घटनाग्रस्त हो गए हैं। फिलहाल अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

भरतपुर के उच्चैन इलाके में हुआ दुर्घटनाग्रस्त

पुलिस अधीक्षक श्याम सिंह ने कहा कि विमान शहर के उच्चैन इलाके में एक खुले मैदान में दुर्घटनाग्रस्त हुआ है। हालांकि, यह तत्काल स्पष्ट नहीं हो सका है कि हादसे का शिकार हुआ विमान हेलीकॉप्टर था या विमान। पुलिस के मुताबिक, अभी तक यह पता नहीं चला है कि यह एक नागरिक या सैन्य फिर विमान था।

पायलट के बारे में नहीं मिली कोई जानकारी

वहीं, भरतपुर के DSP अजय शर्मा ने बताया कि सुबह हमे 10 बजे के करीब सूचना मिली थी कि एक प्लेन क्रैश हुआ था। मौके पर आने पर पता चला कि ये एयर फोर्स का कोई फाइटर जेट है। ये किस श्रेणी का फाइटर है ये पता नहीं चल पा रहा है। पायलट के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिली है।