Latest News मनोरंजन महाराष्ट्र

यशराज स्टूडियोज में शुरू हुआ मुफ्त टीका लगाने का अभियान, इंडस्ट्री से जुड़े लोगों का होगा वैक्सीनेशन


  • आज से यशराज स्टूडियोज में शुरू हुए पहले चरण में इंडस्ट्री से जुड़े 3500-4000 लोगों का टीकाकरण करने का लक्ष्य रखा गया है. चरणबद्ध तरीके से इंडस्ट्री के 30,000 सदस्यों को यशराज फिल्म्स की ओर से वैक्सीन लगाई जाएगी.

मुंबई: हाल ही में यशराज फिल्म्स के सर्वेसर्वा आदित्य चोपड़ा ने बॉलीवुड से जुड़े 30,000 दिहाड़ी मजदूरों, टेक्नीशियनों और जूनियर कलाकरों का मुफ्त में वैक्सीनेशन कराने का ऐलान किया था. जिसके लिए उन्होंने महाराष्ट्र सरकार से इतनी ही मात्रा में डोज उपलब्ध कराने की मांग की थी. ऐसे में आज से अंधेरी स्थित भव्य यशराज स्टूडियोज में इस मुहिम की शुरुआत हो गई.

आज से यशराज स्टूडियोज में शुरू हुए इसके पहले चरण में इंडस्ट्री से जुड़े 3500-4000 लोगों का टीकाकरण करने का लक्ष्य रखा गया है. चरणबद्ध तरीके से इंडस्ट्री के 30,000 सदस्यों को यशराज फिल्म्स की ओर से वैक्सीन लगाई जाएगी. उल्लेखनीय है कि आदित्य चोपड़ा ने इस मुफ्त टीकाकरण अभियान के लिए इंडस्ड्री से जुड़ी संस्था फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (FWICE) से उसके पंजीकृत सदस्यों के लिए टीकाकरण करने का वादा किया था.

महाराष्ट्र सरकार को लिखा था पत्र

टीकाकरण के लिए डोज उपलब्ध कराने को लेकर यशराज फिल्म्स और FWICE दोनों ने ही अपनी तरफ से महाराष्ट्र सरकार को खत भी लिखा था. इस खत में यशराज स्टूडियोज ने लिखा था कि वे टीकाकरण के लिए आने वाले लोगों की आवाजाही और अन्य खर्च भी खुद ही वहन करेंगे. उल्लेखनीय है कि आदित्य चोपड़ा ने सबसे पहले यशराज फिल्म्स के लिए काम करने वाले अपने तमाम लोगों का वैक्सीनेशन कराया. इसके बाद अपनी सभी फिल्मों की शूटिंग से जुड़े लोगों को भी यशराज स्टूडियोज के परिसर में ही वैक्सीन लगाने की व्यवस्था की गई थी.