News TOP STORIES नयी दिल्ली राष्ट्रीय

राजोरी के थानामंडी में मुठभेड़, दो आतंकियों का हुआ खात्मा, ऑपरेशन जारी


  • जम्मू संभाग के राजोरी जिले में थानामंडी क्षेत्र में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ चल रही है। अभी तक दो आतंकियों को मार गिराने में सफलता मिली है। मुठभेड़ में मारे गए और अन्य घिरे हुए आतंकी दक्षिण कश्मीर से राजोरी पहुंचे थे। इस आतंकी समूह में दो विदेशी आतंकियों के होने की भी आशंका है। पिछले दो सप्ताह से खुफिया एजेंसियां इस आतंकी समूह पर इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस के जरिए नजर रख रही थीं। आतंकियों के राजोरी पहुंचने का इनपुट मिलते ही सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम ने ऑपरेशन शुरू किया। इस दौरान घेरा सख्त होता देख आतंकी फायरिंग करने लगे। जवाबी कार्रवाई के साथ मुठभेड़ शुरू हो गई।

बता दें कि घाटी में खात्मे की कगार पर पहुंच चुके आतंकी संगठन अब जम्मू संभाग में आतंकी गतिविधियां तेज करने में जुटे हुए हैं। पुलिस, सेना और खुफिया एजेंसियों की सटीक सूचना से आतंकियों के हर नापाक मंसूबे को लगातार विफल किया जा रहा है।

संभाग में शुक्रवार को ही हथियारों की एक खेप भी बरामद की गई है। जोकि आतंकियों के लिए सीमा पार से भेजी गई थी। सांबा जिले में बब्बर नाले से दो पिस्टल, पांच मैग्जीन, पिट्ठू बैग, आईईडी जैसा एक खाली पाइप और 122 कारतूस बरामद हुए हैं। आशंका जताई जा रही है कि उसी के जरिए ये हथियार गिराए गए हैं।