Latest News नयी दिल्ली पटना बिहार राष्ट्रीय

‘राहुल गांधी अशुभ हैं…’ यह सुनते ही गिरिराज सिंह पर भड़के राजद सांसद, PM मोदी से लगाई यह गुहार


 पटना। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह की राहुल गांधी पर की गई टिप्पणी पर पलटवार करते हुए बुधवार को राजद सांसद मनोज झा ने कहा, ‘वे किस विभाग के मंत्री यह किसी को नहीं पता। जो वह करते हैं, वैसा कोई पोर्टफोलियो वास्तव में केंद्र में नहीं है।’

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के राहुल गांधी को लेकर दिए गए बयान पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए राजद सांसद मनोज झा कहा, ”उन्होंने अशुभ इस्तेमाल किया है, जिसका मतलब होता है कि आप इसी तरह की चीजें सोचते हैं। गिरिराज सिंह किस विभाग के मंत्री हैं यह आपको भी नहीं पता होगा। गिरिराज सिंह का मंत्रालय है- हलाल खाओ कि झटका खाओ, भारत बनाम पाकिस्तान, हिंदू बनाम मुस्लिम।”

उन्होंने कहा कि दरअसल, इस तरह का कोई पोर्टफोलियो केंद्र में मौजूद नहीं है। इसलिए मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आग्रह करूंगा कि इनका पोर्टफोलियो ही सीमित किया जाए, इसी तरह की चीजों के लिए ताकि लोगों को भी हैरानी न हो।

बता दें कि केंद्रीय मंत्री गिरिराज स‍िंह ने मंगलवार को कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी पर भारत जोड़ो न्‍याय यात्रा को लेकर तंज कसा था। उन्‍होंने कहा था कि राहुल गांधी आईएनडीआई गठबंधन के ल‍िए अशुभ साब‍ित हो रहे हैं। वह जहां-जहां जा रहे हैं, वहां पर उनका गठबंधन टूटता जा रहा है।