News TOP STORIES नयी दिल्ली राष्ट्रीय

राहुल गांधी का पीएम मोदी तंज- न टेस्ट, न वैक्सीन, न ऑक्सीजन, बस एक उत्सव का ढोंग


कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर तंज कसा है. उन्होंने ट्वीट कर देश में कोरोना के खिलाफ बुनियादी सुविधाओं की कमी का जिक्र किया है.

नई दिल्ली: पूरे देश में कोरोना की दूसरी लहर का कहर जारी है. देश के कई हिस्सों में ये वायरस लोगों पर कहर बरपा रहा है. पिछले 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के मामले 2 लाख को पार कर गया है. महाराष्ट में इस वायरस ने लोगों को सबसे ज्यादा परेशान किया हुआ है. दिल्ली में बुधवार को 17 हजार से ज्यादा मामले सामने आए हैं. लोगों की बढ़ती परेशानी के बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ट्वीट कर निशाना साधा है.

राहुल गांधी ने ट्वीट में लिखा, “न टेस्ट हैं, न हॉस्पिटल में बेड, न वेंटिलेटर हैं, न ऑक्सीजन, वैक्सीन भी नहीं है, बस एक उत्सव का ढोंग है. पीएम को इसकी कोई चिंता है?”

दरअसल, पीएम मोदी ने 11 से 14 अप्रैल के बीच देश में टीका उत्सव मनाने का आह्यान किया था. राहुल गांधी ने इसी उत्सव को लेकर पीएम मोदी पर तंज कसते हुए यह ट्वीट किया है.

यूजर्स ने भी दिए कमेंट
राहुल गांधी के ट्वीट पर यूजर ने भी कमेंट दिए हैं. एक ने लिखा है धन्यवाद राहुल गांधी, हमें इस समय ज्यादा रीट्वीट या लाइक की जरूरत नहीं बल्कि इस तरह के ज्यादा कोट्स की जरूरत है. एक यूजर ने राहुल गांधी की बात का खंडन करते हुए ट्वीट किया कि नेगेटिव माइंडेड लोग हमेशा नेगेटिव ही सोचते हैं! उत्सव ढोंग है या नहीं ये केवल जनता (वोटर) तय करते हैं!!