Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

राहुल गांधी की ईडी के सामने पेशी से पहले ‘रावण’ बना कांग्रेस कार्यकर्ता


नई दिल्ली, । नेशनल हेराल्ड मामले में आज राहुल गांधी प्रवर्तन निदेशालय (ED) के सामने पेश हुए। इस बीच कांग्रेस इस मुद्दे को राजनीतिक मोड़ देने में जुट गई है। इसी के मद्देनजर कल रात से पार्टी ने तैयारी शुरू कर दी और राहुल के आवास के बाहर पोस्टर लगाकर भाजपा पर तंज कसे हैं। हालांकि, कांग्रेस इस मामले को एक बड़ी राजनीतिक लड़ाई में तब्दील कर रैली निकालने की सोच रही थी, लेकिन दिल्ली पुलिस ने रविवार को 13 जून को होने वाली कांग्रेस की रैली की अनुमति देने से इनकार कर दिया।

‘रावण’ बनकर आया कांग्रेस समर्थक

दूसरी ओर राहुल की पेशी से पहले एक कांग्रेस समर्थक सड़क पर रावण का रूप धारण कर उतर गया। उसने कहा, सत्तारूढ़ सरकार ‘रावण’ की भूमिका निभा रही है जिसका कांग्रेस विरोध करती रहेगी। हम उन्हें बताना चाहते हैं कि राहुल गांधी हमारे ‘राम’ हैं और हम उनके प्रति समर्पित हैं और उन्हें बचाकर रहेंगे।

पोस्टर से किया कटाक्ष

 

कांग्रेस के पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं द्वारा एआइसीसी मुख्यालय 24 अकबर रोड से एपीजे अब्दुल कलाम रोड स्थित प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) कार्यालय तक एक रैली निकाली जानी थी जिसे इजाजत नहीं दी गई। दिल्ली पुलिस ने रैली की अनुमति नहीं देने के पीछे कानून-व्यवस्था का हवाला दिया वहीं कांग्रेस पार्टी ने इसके बाद पोस्टर वार शुरू कर दिया। राहुल के आवास के बाहर पोस्टर में लिखा गया, ये राहुल है सावरकर नहीं, झुकेगा नहीं।