Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

राहुल गांधी पर बीजेपी का हमला, संबित पात्रा बोले- दूसरे के कंधे पर बंदूक चलाना उनकी आदत


  • संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर राहुल गांधी पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि देश में जब भी भ्रम की, झूठ की राजनीति होती है, तो राहुल गांधी जी का हाथ होता ही है.

नई दिल्ली: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के एक ट्वीट को लेकर विवाद हो गया है. बीजेपी का कहना है कि मुजफ्फरनगर में किसान पंचायत को लेकर राहुल गांधी ने जो ट्वीट किया उसमें उन्होंने पुरानी तस्वीर का इस्तेमाल किया. बीजेपी का आरोप है कि तस्वीर के जरिए ये बताने की कोशिश की गई कि किसान महापंचायत में कितनी भीड़ है.

राहुल गांधी ने तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा था, “डटा है, निडर है, इधर है, भारत का भाग्यविधाता. हालांकि अपने ट्वीट में राहुल गांधी ने मुजफ्फरनगर में किसान पंचायत का जिक्र नहीं किया था.”

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर राहुल गांधी पर हमला बोला. पात्रा ने कहा, ”अपने संगठन को आगे नहीं बढ़ाना, अपने संगठन को अध्यक्ष विहीन रखना, परिश्रम नहीं करना और दूसरे के कंधों पर बंदूक रखकर चलाने का प्रयास करना राहुल गांधी जी की आदत बन चुका है.”

उन्होंने कहा, ”देश में जब भी भ्रम की, झूठ की राजनीति होती है, तो राहुल गांधी जी का हाथ होता ही है. आज राहुल गांधी जी ने किसान आंदोलन की पुरानी तस्वीर को ट्वीट कर उसे वर्तमान का फोटो बताया है.”

पात्रा ने कहा, ”राहुल गांधी भली-भांती जानते हैं कि कांग्रेस अध्यक्षविहीन है, इसलिए कांग्रेस जमीन पर किसी भी विषय को उठाने के लिए असमर्थ है. इसलिए ये झूठे फोटो के माध्यम से राजनीति करने की कोशिश करते हैं.”

बीजेपी प्रवक्ता अमिल मालवीय ने भी राहुल गांधी के ट्वीट के लिए उनको निशाने पर लिया. मालवीय ने लिखा, ”महापंचायत की सफलता दिखाने के लिए राहुल गांधी को पुरानी तस्वीर का सहारा लेना पड़ा, ये दिखाता है कि किस तरह से किसानों की पंचायत में भारी भीड़ का दुष्प्रचार किया गयाा. जिस तरह से धार्मिक नारे लगे उससे साबित होता है कि इनका असली मकसद क्या है.’