पटना

रूपौली: अधेड़ का सड़ा गला शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी


रूपौली (पूर्णिया)(आससे)। रूपौली थाना से महज 200 मीटर दूर दक्षिण दिशा स्थित प्रेम नगर के पीछे बांस बाड़ी में एक छोटे से पानी भरे गड्ढे में रविवार की सुबह एक अधेड़ का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। देखते ही देखते रूपौली बाजार और आसपास के लोगों का जमावड़ा काफी संख्या में जुट गई।

इसी दौरान मात्र सप्ताह भर पहले स्थानीय रूपौली बस्ती निवासी मानसिक रूप से विक्षिप्त लापता अधेड़ उमेश यादव उर्फ कोको यादव के परिजनों को जब इस बात की जानकारी मिली तो भागते हुए घटनास्थल पर आए। जहां क्षत विक्षत अवस्था में गड्ढे में पड़े पहने कपड़े से शव की पहचान की। अधेड़ का शव धोबगिद्धा पंचायत के रूपौली बस्ती निवासी उमेश यादव उर्फ कोको यादव के रूप में उसके परिजनों के द्वारा की गई।

सूचना मिलते ही एएसआई कुलदीप कुमार,नवीन कुमार और खगेश नाथ झा घटनास्थल पर पहुँच मामले की छानबीन की। उपस्थित परिजनों और ग्रामीणों ने घटनास्थल पर बताया की ये मानसिक रूप से विक्षिप्त थे। मात्र सप्ताह भर पूर्व ही घर से लापता हो गए थे। अपने स्तर से खोजने का काफी प्रयास किया गया, किन्तु कहीं नहीं मिले। जबकि रविवार की सुबह उनका शव बरामद किया गया। परिजनों ने घटनास्थल से ही शव को उठाकर दाह संस्कार के लिए अपने साथ ले गए।