पटना

रूपौली: अन्तर्राज्यीय फूटवॉल टूर्नामेंट के फाईनल में पहुंचे बरेटा और चान्दपुर वेस्ट बंगाल


रूपौली (पूर्णिया)(आससे)। टीकापट्टी के ऐतिहासिक मैदान पर महावीर कप फूटवॉल टूर्नामेंट के सात दिवसीय आयोजन में बरेटा कटिहार जिला और चान्दपुर पश्चिम बंगाल की टीम ने सेमीफाइनल मुकाबले जीत फाईनल मुकाबले के लिए अपना स्थान सुरक्षित कर लिया। महावीर कप फूटवॉल टूर्नामेंट के फाईनल मुकाबले का आयोजन सोमवार को दोपहर किया जाना निश्चित है। सेमीफाइनल मैच में चान्दपुर पश्चिम बंगाल की टीम ने फलका को एक पोल गोल से हराकर फाईनल में प्रवेश किया।

बता दें कि सुखदेव सर्वोदय राज्य सम्पोषित +2 उच्च माध्यमिक विद्यालय के क्रीड़ा प्रांगण में महावीर कप फूटवॉल टूर्नामेंट का आयोजन गत दो मार्च से किया गया। जिसमें स्थानीय सहित सीमावर्ती राज्य के कुल बारह टीमों ने हिस्सा लिया।

जबकि निर्णायक मंडल में बतौर रेफरी संजय कुमार सिंह, उपेंद्र कुमार, बबलू मरांडी, सचिन कुमार और कॉमेन्ट्री के लिए बेंजामिन हेम्ब्रम, पप्पू जायसवाल, राजीव कुमार की भूमिका अहम् रही।

जबकि आज के होने वाले निर्णायक मुकाबले में विजेता, उपविजेता, तीसरे और चौथे नंबर के टीमों के बीच चमचमाती ट्रॉफी के साथ 15,000, 10,000, 7,000 और 5,000 रूपयें की पुरस्कार राशि से नवाजा जाएगा।

इस बात की जानकारी महावीर कप फूटवॉल टूर्नामेंट आयोजन समिति के अध्यक्ष अचल कुमार, उपाध्यक्ष जय नारायण मंडल, सचिव राजेश कुमार, संयुक्त सचिव प्रकाश चौधरी, कोषाध्यक्ष संजय कुमार मंडल, व्यवस्थापक प्रदीप कुमार मंडल, मुकुल केसरी  आदि ने संयुक्त रूप से एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर दी।