पटना

रूपौली: अपराधियों ने चालक को मारी गोली,कार लेकर फरार


रूपौली (पूर्णिया)(आससे)। अकबरपुर ओ पी क्षेत्र के बांकी-बहदुरा गांव के बीच अपराधियों ने सिल्लीगुड़ी से भाड़ा पर लेकर चले कार चालक को गोली मार कार लेकर फरार हो गया। मामला तब प्रकाश में आया जब घायल चालक सह् कार मालिक अर्जुन गुप्ता अपनी मां ऋषिमुनि गुप्ता के साथ रूपौली थाना पहुंच आपबीती सुनाई।

घटना के सम्बंध में रूपौली थाना में पीड़ित घायल अर्जुन गुप्ता ने बताया कि मैं पश्चिम बंगाल राज्य के सिल्लीगुड़ी, अंचल चंपासरी उत्पल नगर रोड नंबर 02 का स्थायी निवासी हूँ और भाड़े पर अपनी कार चला परिवार का भरण पोषण करता आ रहा हूँ। इसी दौरान 27 जून को दो नव युवक मेरे गाड़ी को सिल्लीगुड़ी शिवमंदिर के निकट से रिजर्व कर पंजीपाड़ा के लिए चला। पंजीपाड़ा पहुंचने पर पुनः दोनों युवकों ने पूर्णिया से आगे छोड़ देने की बात कही। जबकि रास्ते में दालकोला पहुंच लाईन होटल में रूक खाना भी खाया।

नया और अनजान रास्ते होने के कारण रात्रि के करीब 11.30 बजे सूनसान जगह गाड़ी को रूकवाया और गाड़ी से उतर गए। उस जगह एक अन्य युवक भी तत्काल आ धमका। भाड़ा का रूपया मांगते ही युवक भड़क उठा और मारपीट कर मेरा मोबाइल छीन लिया। जबकि एक युवक ने हमें गोली मार दी और कार लेकर फरार हो गया। जान बचाने को लेकर हम घायलावस्था में सड़क किनारे झाड़ी में छुप गया। रात भर कुछ बाईक इस सड़क हो लगातार आता जाता रहा। सुबह पौ फटते ही घटनास्थल की सही जानकारी प्राप्त हुई कि यह जगह बांकी गांव के समीप का है। गाड़ी लेकर अपराधी युवक किस दिशा की ओर फरार हो गया यह समझ में नहीं आ रहा है।

घटना की सूचना मिलते ही अकबरपुर ओपी पुलिस मामले की छानबीन में जुट गए। अकबरपुर ओपी अध्यक्ष गणेश पासवान ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है। सभी बिंदुओं पर छानबीन करते हुए संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है।