पटना

सीवान: अनियंत्रित कार से दर्जन भर लोग घायल, कई गंभीर


सर्विस सेंटर पर धुलाई के लिए गई थी कार

गुठनी (सीवान)। गुठनी चौराहा स्थित एक सर्विस सेंटर पर धुलाई के लिए खड़ी कार में एक बच्चे ने चावी लगा दी जिससे गेयर में खड़ी कार चल पड़ी और अनियंत्रित होकर दर्जनों लोगों को घायल करती हुई एक सब्जी दुकान में घुस गई।

बताया जाता है कि इस तरह चैराहे पर बाजार करने और कई आवश्यक कार्यो से जा रहे कई पैदल और बाईक सवार भी कार की चपेट में आ गए। जिससे दो बाइक भी बुरी तरह छतिग्रस्त हो गई। घायलों को स्थानीय लोगों ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र गुठनी पहुँचाया जहाँ स्थिति की गंभीरता को देखते हुए चिकित्सकों ने प्राथमिक चिकित्सा के बाद बेहतर ईलाज के लिए सीवान सदर रेफर कर दिया।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँच कार और छतिग्रस्त बाइकों को कब्जे में लेकर थाना ले आई और स्थानीय लोगों की सहायता से घायलों को हॉस्पिटल पहुचाने में जुट गई। लोगों द्वारा सूचना पाकर रोते बिलखते पहुँचे घायलों के परिजन हॉस्पिटल पहुँच कर घायलों को चिकित्सा के लिए अपने सुविधानुसार सीवान और गोरख पुर लेकर चले गए।

घायलों में गुठनी निवासी मुन्ना तुरहा का 4 वर्षीय पुत्र मोदी तुरहा, दामोदरा निवासी अलख नाथ तिवारी का पुत्र पिंटू नाथ तिवारी उम्र 50 वर्ष, टड़वा तिवारी निवासी रामनाथ तिवारी उम्र 60 वर्ष, मिश्रौली निवासी सलीम अंसारी उम्र 50 वर्ष, मैरिटार निवासी नीलम देवी उम्र 35 वर्ष, गुठनी पूर्वी निवासी रोहित पटेल, दामोदरा निवासी इंद्रनाथ तिवारी उम्र 65 वर्ष, बौडी निवासी मिंटू प्रजापति,सोनी देवी और उनके 2 वर्षीय पुत्र अनुज और 15 वर्षीय रोशनी प्रजापति, संतोष राम सहित दर्जनों लोग सामिल हैं।