पटना

रूपौली: तोमर स्मृति क्रिकेट टूर्नामेंट के फाईनल में पहुंचे भंगरा और बड़हरी


रूपौली (पूर्णिया)(आससे)। तोमर स्मृति क्रिकेट टूर्नामेंट में चाहत के नावाद शतकीय पारी के बदौलत शहीदगंज भंगरा की टीम पहुंची फाईनल में। शहीदगंज भंगरा की टीम टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 15 ओवर में चाहत की नावाद आतिशी पारी में मात्र 47 गेंदों पर 15 छक्का और 3 चौका जड़ 115 रनों के योगदान पर टीम का स्कोर 173 रनपर पहुंचाया। जिसके परिणाम स्वरूप आयोजन समिति ने हरफनमौला खिलाड़ी चाहत को मैन ऑफ द मैच ट्रॉफी से नवाजा। जो ट्रॉफी जिला परिषद पति मनोज गुप्ता के हाथों प्रदान किया गया।

वहीं दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में दरगाहा की टीम को बड़हरी की टीम ने पटखनी देते हुए फाईनल में प्रवेश किया। बड़हरी के हरफनमौला खिलाड़ी सद्दाम के नावाद पारी और उम्दा प्रदर्शन के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच से नवाजा गया। जबकि आयोजन समिति ने मंचासीन मुख्य अतिथि सेन्ट्रल बैंक ऑफ इंडिया रूपौली के शाखा प्रबंधक विद्यानंद राय के हाथों मैन ऑफ द मैच यानि मैच के हीरो खिलाड़ी सद्दाम को ट्रॉफी प्रदान कर सम्मानित किया।

बुधवार को हुए मुकाबले में उदघोषक की भूमिका जहाँ शिवम जी, अभय जी, सुजीत जी और अरूण कुमार ने निभाया। वहीं निर्णायक मंडल के रूप बतौर इम्पायर की भूमिका में पवन कुमार, सुजीत सिंह कछवाहा, राघव झा का अहम फैसला लिया।

आयोजन समिति के प्रबंधक प्रवेश सिंह तोमर ने जानकारी देते हुए बताया कि टूर्नामेंट का फाईनल मुकाबला शहीदगंज भंगरा और बड़हरी टीमों के बीच 25 फरबरी यानि गुरुवार को निर्धारित समय दिन के ग्यारह बजे से खेला जाएगा।