पटना

हाजीपुर: सदर प्रखंड में तैनात सीआई को निगरानी की टीम ने घूस लेते रंगे हाथ किया गिरफ्तार


हाजीपुर (आससे)। सदर प्रखंड में तैनात सीआई कुमार मनीष को निगरानी की टीम ने 50 हजार घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया। टीम ने एक साथ तीन ठिकानों पर घंटो कि छापेमारी किया। गिरफ्तारी के बाद निगरानी की टीम ने एक आवासीय होटल में ले जाकर आरोपी कुमार मनीष से  घंटो गहन पूछताछ करने के बाद निगरानी की टीम अपने साथ पटना ले गई।

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार को  निगरानी की टीम ने आरोपी सीआई कुमार मनीष के सदर थाना के दिघी और सराय थाना के मनी भकुरहर उसके घर पर छापेमारी एक साथ तीन ठिकानों पर छापेमारी कर आरोपी के घर को घंटो खंगाला गया।

आरोपी सीआई मनीष की गिरफ्तारी के लिए निगरानी की टीम ने एक साथ तीन-तीन ठिकानों पहुंची। निगरानी की टीम ने घूसखोर सीआई को सदर थाना इलाके के नवीन सिनेमा रोड से गिरफ्तार किया जबकि दूसरी दिघी स्थित आवास और तीसरी टीम आरोपी के पैतृक गांव मणि भकुरहार घंटों छापेमारी की गई।

इस दौरान आरोपी के घर में निगरानी टीम के द्वारा तलाशी अभियान चलाई गई हालांकि इस पूरी प्रक्रिया के दौरान निगरानी की टीम मीडिया से कुछ भी बताने से परहेज करते नजर आए और मीडिया के सवालों से बचते हुए निगरानी की टीम आरोपी सीआई को अपने साथ गाड़ी में बिठा कर तेजी से आगे की ओर बढ़ गई।

बताया जा रहा है कि आरोपी के खिलाफ भ्रष्टाचार के कई मामले की शिकायत है, जिस पर निगरानी की टीम की नजर थी और इसी के तहत कार्रवाई करते हुए निगरानी की टीम ने जाल बिछाकर घूसखोर सीआई कुमार मनीष को गिरफ्तार किया है।