पटना

रूपौली: भूमि विवाद में जमकर चली लाठियां, पांच घायल


रूपौली (पूर्णिया)(आससे)।  थाना क्षेत्र के मतेली खेमचंद पंचायत स्थित आझोकोपा गांव में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर लाठियाँ चली। जिसमें दोनों ही पक्षों से महिला पुरुष सहित पांच व्यक्ति घायल हुए। एक ओर घायलों में एक पक्ष के निर्मला देवी, चुनचुन चौधरी और मुन्ना जायसवाल घायल हुए, वहीं दूसरे पक्ष के सचिन कुमार और मनीता कुमारी शामिल हैं।

सभी घायलों को परिजनों के सहयोग से इलाज के लिए रेफरल अस्पताल रुपौली पहुंचाया गया। जहां प्राथमिक उपचार करने के बाद स्थिति की गंभीरता को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए दोनों पक्षों में से दो घायल निर्मला देवी और सचिन कुमार  को रेफर कर दिया गया।

मामले के बाबत अस्पताल में इलाज करा रहे घायलों के परिजनों ने बताया कि एक पक्ष के लोग घेरा लगा रहा था कि दूसरे पक्ष ने रोकने का प्रयास किया। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में वाद विवाद मारपीट में परिणत हो गया।

समाचार प्रेषण तक घायलों का इलाज चल रहा था। जिसके परिणाम स्वरूप मामले का लिखित शिकायत नहीं दिया जा सका था। थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि घायलों के द्वारा आवेदन मिलने पर जांच कर उचित कानूनी कार्यवाही शुरू की जाएगी।