पटना

गोपालगंज: एसडीएम द्वारा होली एवं शबे ए बारात को लेकर शान्ति समिति की बैठक सम्पन्न


हथुआ (गोपालगंज)। स्थानीय हथुआ अनुमंडल सभागार में शुक्रवार को अनुमंडल पदाधिकारी अनिल कुमार रमन के अध्यक्षता में बैठक की गयी। बैठक में होली एवं सबे ए बारात के अवसर पर क्षेत्र में शांति व्यवस्था कायम रखने के ख्याल से बैठक की गयी।

बैठक में मौजूद वरीय पदाधिकारी के रूप में हथुआ पुलिस पदाधिकारी नरेश कुमार, हथुआ अंचल पदाधिकारी विपिन कुमार सिंह, हथुआ प्रखंड विकास पदाधिकारी रवि कुमार, मीरगंज थानाध्यक्ष शशिरंजन कुमार, मीरगंज पुलिस निरिक्षक एवं हथुआ थाना प्रभारी धनंजय कुमार एवं हथुआ अनुमंडल क्षेत्र सभी प्रखंडों के पदाधिकारी ने कई महत्वपूर्ण निर्देश दिए।

शांति समिति में क्षेत्र के तमाम पंचायत जनप्रतिनिधि एवं गणमान्य लोग मौजूद थे।  जिसमें सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि इन त्योहारों के दौरान कोरोना गाइडलाइन का का पालन किया जाएगा।  डीजे तथा अश्लील गाना पर पुर्णतः प्रतिबन्ध  रहेगा।  इन त्योहारों के मद्देनजर क्षेत्र में अशांति फैलाने का प्रयास करने वाले शरारती तत्वों पर विशेष नजर रखी जाएगी तथा एहतियात के तौर पर शरारती तत्वों के विरुद्ध निरोधात्मक कार्रवाई भी की जाएगी।

सनद रहे की हथुआ पुलिस पदाधिकारी ने पर्व को शांति पुर्वक कराने हेतु सभी थानाध्यक्षों को सख्त निर्देश देते हुए कहा है कि पर्व के दौरान आप सभी अपने अपने थाना क्षेत्र में उपद्रवियों, शराब माफीया, शराब तस्कर इत्यादि पर कड़ी नजर रखे ताकि त्योहार में किसी प्रकार की अप्रिय घटना ना हो सके। अनुमंडल पदाधिकारी ने सभी क्षेत्र वासियों को होली एवं सबे ए बारात के अवसर पर अग्रिम बधाई हुए त्योहार को शान्ति पूर्ण ढंग से मनाने की अपील की है।