पटना

रूपौली: मतगणना सम्पन्न, विजयी प्रत्याशियों को मिला प्रमाणपत्र


रूपौली (पूर्णिया)(आससे)।  प्रखंड क्षेत्र के आठ पैक्सों के लिये मतगणना मंगलवार को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच संपन्न हुआ। प्राथमिक कृषि साख सहयोग समिति के लिए संपन्न हुए मतगणना में अपना परचम लहराए प्रत्याशियों को निर्वाचन पदाधिकारी रूपौली परशुराम सिंह ने प्रमाण पत्र दिया।

आठ प्राथमिक साख सहयोग समिति अध्यक्ष और दो सदस्य पदों की मतगणना के बाद अध्यक्ष के पद पर निर्वाचित हुए प्रत्याशियों में क्रमशः गोड़ियर पूरब से प्रवीण कुमार, गोड़ियर पश्चिम से निर्वर्तमान अध्यक्ष-पप्पू कुमार मंडल, बसंतपुर से आसिफ अली उर्फ नजमुम जफर, डोभामिलिक से चंदन कुमार, विजय मोहनपुर से  नरेंद्र कुमार सिंह, मतेली खेमचंद से निर्वर्तमान  संजीव कुमार मंडल उर्फ गिरधारी, कांप से कोकिल कुमार और गोड़ियरपट्टी श्रीमाता पैक्स के लिए हिमांशु कुमार निर्वाचित घोषित किए गए। जबकि दो अध्यक्ष पदों में धोबगिद्धा से नरेंद्र कुमार मेहता और बिजय लालगंज से निर्वर्तमान मंकर मंडल का चयन निर्विरोध होने से उन्हें भी निर्वाचित घोषित किया गया।

निर्वाचन पदाधिकारी (स॰स॰) सह बीडीओ परशुराम सिंह ने बताया कि आठ पैक्स के मतगणना का कार्य संपन्न होने के बाद सभी जीते हुए प्रत्याशियों को प्रमाण पत्र दिया गया। वहीं दो पैक्स धोबगिद्धा और विजय लालगंज के पैक्स अध्यक्ष पद पर निर्विरोध  निर्वाचित हुए नरेंद्र कुमार मेहता और मंकर महतो  को भी प्रमाण पत्र दिया गया।