पटना

रूपौली: समृद्धि गौरव सम्मान कार्यक्रम का आयोजन


रूपौली (पूर्णिया)(आससे)। रूपौली विधानसभा के भवानीपुर और रूपौली प्रखंड क्षेत्र के किसानों के बीच समृद्धि गौरव सम्मान कार्यक्रम का आयोजन कॉरटेवा के जिला टीएसएम अभिजीत कुमार की अध्यक्षता में की गई। जिसमें भवानीपुर और रूपौली प्रखंड क्षेत्र के किसानों और बीज विक्रेताओं ने हिस्सा लिया। कॉरटेवा के 25 P37 अपना कर अधिक पैदावार और उपज से किसान लाभान्वित हुए। जिससे हमारी आर्थिक स्थिति मजबूत हुई जैसी बातें कार्यक्रम में उपस्थित किसानों ने कही।

वहीं पूर्णियाँ जिला टीएसएम अभिजीत कुमार झा ने अपने सम्बोधन में कहा कि बीज 25P37 मध्यम एवं उपरी भूमि में सबसे अधिक पैदावार बढ़ाने के लिए रामबाण साबित हुआ है। जो यहाँ के किसानों के लिए वरदान है। जिससे यहाँ के किसानों को गौरव सम्मान का हक बनता है।

इस कार्यक्रम में उपस्थित किसानों में रामानंद मंडल, पवन कुमार सिंह, विनय भारती, अखिलेश सिंह, सुनील मंडल, संजय राय, देवन राम आदि और विक्रेताओं में संजय कुमार उर्फ पिक्कू यादव, सुबोध जायसवाल, नरेंद्र जायसवाल, संजय अग्रवाल, अशोक गोपालिका, मुन्ना लाल केडिया, मनोज कुमार को समृद्धि गौरव सम्मान से सम्मानित किया गया।जबकि इस अवसर पर कॉरटेवा के पंकज कुमार, पवन कुमार, ललन, गौरव, निकेश, संतोष आदि मौजूद थे।