Latest News पटना बिहार

रोहिणी के अकाउंट को ट्विटर ने किया लॉक, सुशील मोदी ने की थी शिकायत


  • लालू परिवार में ट्विटर पर सबसे ज्यादा सक्रिय रहने वाली रोहिणी आचार्या के एक दिन में दर्जन भर से अधिक ट्वीट के बाद अब राजनीति शुरू हो गई थी. उन्होंने इतने ट्वीट किए कि सुशील मोदी को शिकायत करनी पड़ी.

पटनाः लगातार ट्विटर पर बेबाक अंदाज में अपनी बात रखने वाली लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्या के अकाउंट को ट्विटर ने लॉक कर दिया है. इसकी जानकारी खुद ट्विटर ने मेल कर रोहिणी को दी है. बीजेपी नेता और राज्यसभा सदस्य सुशील मोदी ने एबीपी से बताया कि उन्होंने रोहिणी के खिलाफ ट्विटर को शिकायत की थी. रोहिणी आचार्या ने भी एबीपी न्यूज से बताया कि उनका ट्विटर अकाउंट को लॉक कर दिया गया है.

दरअसल, लालू परिवार में ट्विटर पर सबसे ज्यादा सक्रिय रहने वाली रोहिणी आचार्या के एक दिन में दर्जन भर से अधिक ट्वीट के बाद अब राजनीति शुरू हो गई थी. शुक्रवार को बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी की बहू दीपा मांझी ने रोहिणी के एक ट्वीट को री-ट्वीट कर ठेठ अंदाज में रोहिणी को फटकार लगा दी.

दरअसल, रोहिणी आचार्या ने शुक्रवार को एक ट्वीट किया और बिना नाम लिए नीतीश कुमार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि 15 साल से सत्ता में बैठे हैं लेकिन एक भी लिक्विड ऑक्जीसन प्लांट नहीं लगा सके. क्या समुद्र को भी बिहार लाने का इरादा था. इसके साथ कई औ चीजें भी रोहिणी ने लिखा जिसके बाद संतोष मांझी की पत्नी दीपा मांझी ने पलटवार कर दिया.