News TOP STORIES नयी दिल्ली बिहार राष्ट्रीय

लश्कर की साजिश का भांडा फोड़: बिहार के दरभंगा में पार्सल ब्लास्ट मामले में हैदराबाद से दो आतंकी गिरफ्तार


  • दोनों आतंकियों की गिरफ्तारी नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी यानी एनआईए ने की है. पूछताछ में इन आतंकियों ने कहा है कि वह लश्कर के इशारे पर भारत को दहलाने की साजिश रच रहे थे.

हैदराबाद: आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा भारत को दहलाने की साजिश रच रहा है, लेकिन आज इस साजिश का भांडा फोड़ हो गया है. बिहार के दरभंगा में पार्सल ब्लास्ट मामले में हैदराबाद से आज दो आतंकियों की गिरफ्तारी हुई है. दोनों आतंकियों की गिरफ्तारी नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी यानी एनआईए ने की है. पूछताछ में इन आतंकियों ने कहा है कि वह लश्कर के इशारे पर भारत को दहलाने की साजिश रच रहे थे.

17 जून को हुआ था विस्फोट

बिहार के दरभंगा में रेलवे स्टेशन पर 17 जून को एक विस्फोट हुआ था. फिलहाल इसमें किसी के घायल होने की कोई सूचना नहीं है. बताया जा रहा है कि विस्फोट एक ट्रेन के पार्सल वैन से भंडार स्थल तक कपड़ों का बंडल ले जाते समय हुआ था. पार्सल सिकंदराबाद से चलने वाली एक ट्रेन से आया था और विस्फोट के बाद कपड़े के बंडल में आग लग गई.

हैदराबाद से सुफियान नामक शख्स ने भेजा था पार्सल

दरभंगा में जिस पार्सल में विस्फोट हुआ था, उसे हैदराबाद से सुफियान नामक शख्स ने भेजा था. पुलिस का कहना है कि यह शख्स फर्जी है, क्योंकि दरभंगा में यह पार्सल सुफियान नाम के ही व्यक्ति के लिए भेजा गया गया था. वहीं इसके साथ दिया गया नंबर भी बिहार और हैदराबाद में किसी के नाम पर रजिस्टर्ड नहीं मिला है. पुलिस जानकारी के अनुसार पार्सल के साथ दिया गया नंबर उत्तर प्रदेश के शामली का है.