Latest News पटना बिहार

लालू यादव के 74वें जन्मदिन की तैयारी में जुटी पार्टी, सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं से की अपील


  • पार्टी की ओर से पत्र जारी कर आरजेडी के सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं से अनुरोध किया गया है कि वे कोरोना नियमों का पालन करते हुए अपने-अपने क्षेत्रों में 11 जून 2021 को गरीबों को भोजन कराएं.

पटना: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव 11 जून को 74 साल के हो जाएंगे. आरजेडी सुप्रीमो के 74वें जन्मदिन को लेकर पार्टी ने तैयारी शुरू कर दी है. इस बार का जन्मदिन खास है, क्योंकि लालू तीन सालों बाद इस बार अपने परिवार के साथ हैं. हालांकि, तबीयत खराब होने की वजह से वो अभी दिल्ली में ही हैं. लालू के जन्मदिन के अवसर पर राज्य भर में लालू की रसोई के तहत गरीबों को खाना खिलाने की प्लानिंग है. इस बाबत सोमवार को पार्टी ने पार्टी के सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं के नाम पत्र जारी किया है.

सदभावना दिवस के रूप में मनाना है जन्मदिन

पार्टी की ओर से जारी पत्र में कहा गया है, ” राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद के 74वें जन्मदिन को इस विपत्ति काल में हम उत्सव के रूप में नहीं मना सकते हैं. लेकिन उनका जीवन गरीबों के लिए समर्पित रहा है. ऐसे में इस दिन को सामाजिक न्याय सदभावना दिवस के रूप में मनाना है. ”

पत्र में कहा गया, ” पार्टी कार्यकर्ता और नेता जिला, प्रखण्ड और पंचायत स्तर तक लालू रसोई द्वारा गरीबों को भोजन कराएंगे और अन्य लोग चाहे तो अपने-अपने स्थान पर भी लालू रसोई द्वारा अनाथ, कमजोर और गरीब लोगों को भोजन करा सकते हैं.”