Latest News नयी दिल्ली पंजाब राष्ट्रीय

लुधियाना: केजरीवाल का दावा- सिद्धू और मजीठिया हार रहे चुनाव, आम आदमी पार्टी को मिल रही 80 सीटें


लुधियाना। Punjab Assembly Election 2022ः  लुधियाना में राेड शाे करने पहुंचे केजरीवाल ने कहा कि अमृतसर ईस्ट सीट पर नवजाेत सिंह सिद्धू और मजीठिया चुनाव हार रहे हैं। आम आदमी पार्टी 80 सीटें जीत रही है। हिंदुओं और व्यापारियों में सुरक्षा को लेकर खतरा है। भाजपा और कांग्रेस के बीच पीएम सुरक्षा को लेकर गंदी राजनीति चल रही है। पिछले कुछ महीनों में बम ब्लास्ट और बेअदबी की घटनाएं हुई।

केजरीवाल का कहना है कि पंजाब के सभी धर्मों के लोगों को आश्वस्त कर रहा हूं कि आम आदमी पार्टी की सरकार बनी तो सुरक्षा की जिम्मेदारी हमारी होगी। देश की सुरक्षा पर कोई राजनीति नहीं की। कोरोना के वक्त हमने केंद्र के साथ मिलकर काम किया। सुरक्षा के नाम पर कोई राजनीति नहीं होगी। पंजाब में नशा बॉर्डर पार से आ रहा है। उधर के लोग इधर के लोगों को खरीदते हैं। कुछ लोग बिक जाते हैं। पंजाब में आप की सरकार बनी तो कोई बिकने वाले अफसर नहीं होंगे।

 

उन्हाेंने आराेप लगाया कि बेअदबी के मास्टरमाइंड का पंजाब से कोई लेना देना नहीं है। प्रधानमंत्री यहां आकर झूठ बोल रहे हैं। सभी पार्टियां हमारे खिलाफ बोल रही हैं। दोनों पार्टियाें के नेता हरियाणा में कुछ और बोलते हैं पंजाब में कुछ और बोलते हैं। पंजाब का हक नहीं मारने देंगे। इसका हल कोर्ट या बातचीत से होगा। सुखबीर बादल कुछ भी बोल रहे हैं।