Latest News उत्तर प्रदेश नयी दिल्ली लखनऊ

वरिष्ठ पत्रकार शेष नारायण सिंह का कोरोना से निधन, PM मोदी ने जताया शोक


  1. नई दिल्ली, । कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है, क्या आम क्या खास सभी इसकी चपेट में हैं। कोरोना के चलते आज सुबह वरिष्ठ पत्रकार शेष नारायण सिंह ने भी दुनिया को अलविदा कह दिया। अपनी लेखनी से शोहरत बटोरने वाले पत्रकार शेष नारायण सिंह असल जिंदगी में कोविड से अपनी जंग हार गए। मालूम हो कि वो कई दिनों से ग्रेटर नोएडा के जिम्स अस्पताल में भर्ती थे, उनका प्लाज़्मा समेत कई विधियों से इलाज भी किया गया था लेकिन तमाम कोशिशों के बावजूद उन्हें बचाया नहीं जा सका।

गौरतलब है कि शेष नारायण सिंह ने कई दैनिक पत्रों में बतौर संपादक काम किया था, वो स्तंभ लेखन के लिए काफी लोकप्रिय थे। उनके जाने से हिंदी पत्रकारिता जगत में शोक की लहर फैल गई है। पीएम मोदी समेत देश के कई राजनेताओं ने सिंह के निधन पर गहरा शोक प्रकट किया है।

पीएम मोदी ने जताया दुख

पीएम मोदी ने ट्वीट किया है कि वरिष्ठ पत्रकार शेष नारायण सिंह जी का निधन अत्यंत दुखद है। पत्रकारिता जगत में अपने महत्वपूर्ण योगदान के लिए वे हमेशा जाने जाएंगे। दुख की इस घड़ी में उनके परिजनों के लिए मेरी संवेदनाएं। ओम शांति!।

वहीं यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने ट्वीट किया है कि वरिष्ठ पत्रकार श्री शेष नारायण सिंह जी का निधन, अत्यंत दुखद! शोकाकुल परिजनों के प्रति संवेदना।ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति दे। भावभीनी श्रद्धांजलि!