Latest News खेल

वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद पहली बार आई Jasprit Bumrah की प्रतिक्रिया, टीम को दी शुभकामनाएं


नई दिल्ली, । सोमवार को बीसीसीआइ ने जैसे ही इस बात पर मुहर लगाई कि तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह आगामी टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हो गए हैं वैसे फैंस की उम्मीद टूट गई। इससे पहले सौरव गांगुली की प्रतिक्रिया के बाद थोड़ी उम्मीद थी। हालांकि उनके रिप्लेसमेंट को लेकर अभी कोई आधिकारिक नाम सामने नहीं आया है लेकिन मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज का नाम सबसे आगे है जो उन्हें रिप्लेस कर सकते हैं।

उनके वर्ल्ड कप से बाहर हो जाने के बाद उनके साथी खिलाड़ियों ने उनकी वापसी को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी और उनके जल्द ठीक होने की कामना की। हार्दिक पांड्या ने ट्वीट कर उनके जल्द वापसी की कामना की थी।लेकिन इस बीच पहली बार जसप्रीत बुमराह की प्रतिक्रिया आई है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है। इस बात से खासा निराश हूं कि मैं इस वर्ल्ड कप में हिस्सा नहीं ले पाऊंगा लेकिन मेरे चाहने वालों ने इस दौरान जो हमारा समर्थन किया है और हमारे लिए प्रार्थनाएं की है उसका धन्यवाद। मैं ऑस्ट्रेलिया में टीम के कैंपेन को समर्थन दूंगा।

jagran

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ की थी वापसी

इंजरी के कारण एशिया कप से बाहर होने के बाद जसप्रीत बुमराह ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में वापसी की थी। दूसरे और तीसरे टी20 में उन्होंने गेंदबाजी भी की थी। लेकिन साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज के पहले मैच में वह प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं थे। बीसीसीआइ की तरफ से एक बयान जारी कर कहा गया था कि उन्होंने पीठ में दर्द की शिकायत की थी लेकिन फिर पीटीआई के हवाले से उनके टी20 वर्ल्ड कप से बाहर होने की खबर आने लगी जिसे सोमवार को बीसीसीआइ ने मुहर भी लगा दी। बीसीसीआइ की तरफ से जल्द ही उनके रिप्लेसमेंट का ऐलान भी किया जाएगा। हालांकि साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में मोहम्मद सिराज को उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर शामिल किया गया था।