Latest News उत्तर प्रदेश नयी दिल्ली राष्ट्रीय लखनऊ वाराणसी

वाराणसी में दिन दहाड़े बाइक सवार दो बदमाशों ने डेढ़ लाख रुपये लूटे, क्राइम ब्रांच जांच में जुटी


वाराणसी, बाइक सवार दो बदमाशों ने डेढ़ लाख रुपये लूट की वारदात को आराम से अंजाम दिया और फरार भी हो गए। पूरा मामला बड़ागांव थाना क्षेत्र के हरहुआ फ्लाई ब्रिज का है। जहां पर पौने 10 बजे दिन में ठेकेदार के छोटे भाई को सरेराह मारपीट कर बाइक सवार बदमाशों ने गुरुवार को डेढ़ लाख रुपए लूट लिए। पीड़ित की सूचना पर बड़ागांव थाने की पुलिस और क्राइम ब्रांच जांच कर रही है।

शिवपुर थाना क्षेत्र के गणेशपुर निवासी उत्तम पटेल के अनुसार बताया कि उसका बड़ा भाई दिनेश पटेल ठेकेदारी करता है। वह उसके काम की देखरेख करता है। आज अपने भाई के डेढ़ लाख रुपए लेकर वह काजीसराय क्षेत्र के साईं गांव स्थित साइट पर बाइक से जा रहा था। वहां काम कर रहे मजदूरों को उसे पैसा पेमेंट करना था।

हरहुआ स्थित काशी कृषक इंटर कॉलेज के सामने ओवरब्रिज पर बाइक सवार दो बदमाशों ने उसे रोका। इसके बाद उसे मारपीट कर उसके पास मौजूद डेढ़ लाख रुपए, मोबाइल और बाइक की चाबी लूट लिए। लगभग सौ मीटर दूर जाकर बदमाश बाइक की चाबी और मोबाइल फेंक कर वाराणसी की ओर भाग निकले।

उत्तम पटेल ने बताया कि मोबाइल से 100 नंबर पर कॉल किया तो हरहुआ पुलिस पहुंची। बड़ागांव थाने व हरहुआ चौकी की पुलिस और क्राइम ब्रांच के अनुसार घटना से जुड़े हर पहलू को देखा जा रहा है। जांच में सामने आए तथ्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। दिन दहाड़े हुई घटना को लेकर चर्चा जोरों पर चल रही है।

वहीं क्राइम ब्रांच की टीम मौके पर लूट की घटना को अंजाम देने वालों की तलाश सीसीटीवी और सर्विलांस के सहारे कर रही है। माना जा रहा है कि जल्‍द ही आरोपितों को चिन्हित करने के साथ ही उनके खिलाफ विधिक कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने कुछ संदिग्‍धों के बारे में पड़ताल भी की है।