Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने राहुल गांधी पर कसा तंज,


  • वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने राहुल गांधी पर तंज कसा है. नेशनल मोनेटाइजेशन प्रोग्राम को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर सवाल किया था और उनपर निशाना साधा था.

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने राहुल गांधी पर तंज कसा है. नेशनल मोनेटाइजेशन प्रोग्राम को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर सवाल किया था और उनपर निशाना साधा था. इसे ही लेकर वित्त मंत्री ने राहुल गांधी पर निशाना साधा है. बुधवार को निर्मला सीतारमण ने राहुल गांधी से कहा कि क्या वह मोनेटाइजेशन को समझते हैं? उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने 2008 में नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के लिए RFP नहीं लाई थी. मैं राहुल गांधी से पूछती हूं अब रेलवे स्टेशन का मालिक कौन हैं? जीजा जी?

राहुल गांधी अगर मोनिटाइजेशन के खिलाफ थे तो उन्होंने नई दिल्ली रेलवे स्टेशन का आरएफपी क्यों नहीं फाड़ा था? राहुल गांधी ने मंगलवार को प्रधानमंत्री मोदी पर तंज कसते हुए कहा था कि पीएम नरेंद्र मोदी अपने मित्रों को देश के संपत्ति बेच रहे हैं. उन्होंने सवाल किया कि सड़क मार्ग, रेलव, बिजली क्षेत्र, पेट्रोलियम पाइप लाइन, टेलिकॉम, वेयरहाउसिंग, खनन, एयरपोर्ट, स्टेडियम ये सब किसे दिया जा रहा है? यह सभी चोजों को बनाने में 70 साल लगे हैं. इस 3-4 लोगों को दिया जा रहा है, आपका भविष्य बेचा जा रहा है और इसे लोगों को तोहफे में दिया जा रहा है.