Latest News खेल

विराट कोहली को अब अपना बैट बैग में क्यों पैक कर देना चाहिए, वान ने बताया बड़ा ठोस कारण


नई दिल्ली, । आइपीएल 2022 में बतौर बल्लेबाज विराट कोहली का प्रदर्शन निराश करने वाला रहा। उन्होंने अपनी टीम के लिए खेले 16 मैचों में सिर्फ दो बार 50 रन का आंकड़ा पार किया और तीन बार गोल्डन डक पर आउट हुए। सात पारी में विराट कोहली सिंगल डिजिट स्कोर पर आउट हुए और इस सीजन में कोई भी बल्लेबाज इतनी बार सिंगल डिजिट स्कोर पर आउट नहीं हुआ था। शुक्रवार को क्वालीफायर दो में भी कोहली का बल्ला नहीं चला और वो 7 रन के स्कोर पर आउट हो गए।

साल 2009 के बाद विराट कोहली के लिए आइपीएल सीजन 2022 सबसे खराब साबित हुआ और उन्होंने 16 मैचों में 22.73 की औसत से महज 341 रन बनाए। हालांकि विराट कोहली की लगातार खराब बल्लेबाजी को लेकर टीम इंडिया के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री ने कहा था कि उन्हें आराम करना चाहिए। अब कोहली की खराब बल्लेबाजी के बारे में इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान माइकल वान ने भी अपनी राय दी है।

क्रिकबज के साथ बात करते हुए माइकल वान ने कहा कि कोहली महान खिलाड़ी हैं और एक ऐसे दौर से गुजर रहे हैं जो बहुत आसान नहीं है। दो-तीन साल पहले आप जैसे ही टीवी चालू करते थे या फिर मैदान पर मैच देखने जाते थे तो पता होता था कि विराट कोहली शतक बनाने जा रहे हैं। वो उस दौर से गुजरे जब हरेक मैच में ऐसा लगता था कि वो शतक बनाने जा रहे हैं। ये क्रिकेट है और जरूरी नहीं है कि आपका हर वक्त वैसा ही हो जैसा की पहले रहा है।