Latest News खेल

विराट कोहली ने कर दिया ऐलान, रोहित शर्मा की कप्तानी में खेलेंगे वनडे सीरीज


नई दिल्ली, । Virat Kohli Press Conference: भारतीय टीम गुरुवार 16 दिसंबर को साउथ अफ्रीका के दौरे के लिए रवाना होने वाली है। इससे पहले भारत की टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली ने प्रेस कान्फ्रेंस की और कई सवालों के जवाब दिए। इसी दौरान उन्होंने इस बात का भी खुलासा कर दिया कि वे साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए उपलब्ध हैं। वनडे सीरीज 19 जनवरी से शुरू होने जा रही है।

विराट कोहली ने बीसीसीआइ द्वारा आयोजित की गई वर्चुअल प्रेस कान्फ्रेंस में कहा, “मैं साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के सलेक्शन के लिए उपलब्ध हूं। मैंने वनडे सीरीज नहीं खेलने के बारे में चयनकर्ता या बीसीसीआइ के अधिकारियों से कोई बात नहीं की। कुछ लोग लिख रहे हैं कि इन-इन (निजी कारण) वजहों से मैं वनडे सीरीज नहीं खेलना चाहता तो मैं आपको बता दूं, उनके सोर्स विश्वसनीय नहीं हैं।” हालांकि, दैनिक जागरण ने मंगलवार को ही बीसीसीआइ के सूत्रों से ये जानकारी हासिल कर ली थी कि विराट कोहली वनडे सीरीज के लिए उपलब्ध हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि विराट कोहली साउथ अफ्रीका के खिलाफ अपनी कप्तानी में टेस्ट सीरीज खेलने के बाद वनडे सीरीज से आराम लेंगे। इसके पीछे का कारण निजी बताया जा रहा था, लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि वे अपनी बेटी वामिका के पहले जन्मदिन (11 जनवरी) के कारण छुट्टी लेना चाहते हैं। हालांकि, इन सभी रिपोर्ट्स को विराट कोहली ने खारिज कर दिया है।