पटना

वोट की नहीं की परवाह, सबके लिए किया काम : नीतीश


पार्टी में सब ऑल इज वेल, कोई कन्फ्यूजन नहीं 

पटना (आससे)। जनता दल यूनाईटेड (जेडीयू) के नवमनोनीत प्रदेश पदाधिकारियों की रविवार को पहली बैठक हुई। बैठक को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि पार्टी में सब कुछ सही है। इस बात को पहले भी उपेंद्र कुशवाहा और आरसीपी बता चुके हैं कि कोई कन्फ्यूजन नहीं है, सब मिलकर काम करेंगे। वहीं दिल्ली स्थित पार्टी के राष्ट्रीय कार्यालय से वर्चुअल माध्यम से जुड़े जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष व इस्पात मंत्री आरसीपी सिंह ने कहा कि सात जुलाई को मैं मंत्री बना हूं। मैं मंत्री का काम भी मजबूती से करुंगा और संगठन का काम भी। लेकिन निश्चित रूप से पार्टी तय करेगी तो मैं यह जिम्मेदारी किसी मज़बूत साथी को भी दूंगा।

सीएम ने कहा कि उपेन्द्र कुशवाहा जी का पार्टी को नंबर वन बनाने का जो सपना है, वह अवश्य पूरा होगा। सीएम नीतीश ने जेडीयू के पदाधिकारियों से किया आग्रह कि जिस तरह से उपेन्द्र कुशवाहा ने किया है, उसी तरह से आप लोग भी जनता के बीच जाइये।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि हमने वोट की परवाह नहीं की, सबके लिए काम किया। लोग महिलाओं के बारे में बड़ी-बड़ी बातें करते हैं लेकिन उन लोगों ने महिलाओं के लिए क्या किया। जब मौक़ा मिला अपनी जगह अपनी पत्नी को मुख्यमंत्री बनवा दिया। सीएम नीतीश ने आगे कहा कि हर क्षेत्र में हमारी सरकार ने काम किया है। सात निश्चय के तहत काफी काम हुआ, फिर भी कुछ लोग बोलते रहते हैं, इसके बावजूद मैं अपने काम में लगा रहता हूं।