Latest News महाराष्ट्र

शरद पवार के मुंह के अल्सर का हुआ ऑपरेशन, जल्द मिलेगी अस्पताल से छुट्टी


राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार का मुंह के अल्सर के उपचार के लिए ऑपरेशन किया गया. पार्टी प्रवक्ता नवाब मलिक ने जानकारी देते हुए बताया कि 80 वर्षीय नेता ठीक हैं और वह जल्द अपनी गतिविधियां शुरू करेंगे.

मुंबई: मुंह के अल्सर के उपचार के लिए राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार का मुंबई के एक अस्पताल में ऑपरेशन किया गया. पार्टी प्रवक्ता नवाब मलिक ने रविवार को कहा कि 80 वर्षीय नेता ठीक हैं और वह जल्द अपनी गतिविधियां शुरू करेंगे.

इस महीने की शुरुआत में पवार की यहां ब्रीच कैंडी अस्पताल में पित्ताशय की सर्जरी हुई थी. मलिक ने ट्वीट किया, “हमारे अध्यक्ष शरद पवार साहेब की पित्ताशय सर्जरी के बाद, अस्पताल में बाद में की गई जांच में पता चला कि उनके मुंह में अल्सर है जिसे निकाल दिया गया है.” मलिक ने कहा, “वह ठीक हैं और अस्पताल में आराम कर रहे हैं.

पवार रोजाना महामारी की स्थिति का जायज़ा ले रहे हैं- नवाब मलिक

साहेब रोजाना महामारी की स्थिति का जायज़ा ले रहे हैं और जल्द ही अपनी गतिविधियां शुरू करेंगे.” महाराष्ट्र में शिवसेना नीत महा विकास आघाडी सरकार में राकांपा भी एक घटक है. इससे पहले, राकांपा प्रमुख की 30 मार्च को पित्त वाहिका से पथरी को निकालने के लिए आपात एंडोस्कोपी हुई थी.