Latest News मनोरंजन

शहजादा की शूटिंग के दौरान टूटा कार्तिक आर्यन का घुटना


नई दिल्ली,  भूल भुलैया 2 की सफलता ने कार्तिक आर्यन के लिए बॉलीवुड के दरवाजे खोल दिए हैं। वह सिर्फ दर्शकों की ही नहीं, निर्देशक और निर्माताओं की लिस्ट में भी टॉप पर हैं। कार्तिक आर्यन की सोशल मीडिया पर भी एक अच्छी खासी प्रशंसकों की लिस्ट है। लेकिन अब हाल ही में कार्तिक आर्यन को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। हाल ही में शहजादा की शूटिंग करते हुए एक्टर घायल हो गए, जिसकी वजह से उन्हें काफी चोटे आईं और इस बात की जानकारी खुद कार्तिक ने अपने फैंस को दी।

शहजादा के सेट पर घायल हुए कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन ने जैसे ही अपने फैंस को अपनी इंजरी के बारे में बताया उनके चाहने वाले काफी बैचेन हो गए। एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर हाल ही में एक फोटो शेयर की। इस फोटो में शहजादा एक्टर ने बर्फ से भरे एक टब में अपना पैर डाला हुआ है और हाथ में भी उन्होंने बर्फ पकड़ी हुई है। इस तस्वीर में एक्टर अपने घुटने की सिंकाई करते हुए दिखाई दे रहे हैं। उनके पैरों पर ब्लू पैचेस साफ तौर पर देखे जा सकते हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए कार्तिक आर्यन ने कैप्शन में लिखा, ‘घुटने टूट गए। आइस बकेट चैलेंज अब 2023 में फिर से स्टार्ट होगा।

कार्तिक आर्यन के कैप्शन पर फैंस ने किए मजेदार कमेंट्स

कार्तिक आर्यन की इन तस्वीरों को देखने के बाद सोशल मीडिया पर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘अरे कार्तिक आर्यन आप क्या करते रहते हो, आप अपना ध्यान रखिये’। दूसरे यूजर ने लिखा, ‘लोग घुंघरू तोड़ते हैं, शहजादा ने घुटने ही तोड़ लिए हैं’। अन्य यूजर ने लिखा, ‘आप अपना शूट खत्म करो और अपने घर जाओ आपको आराम की जरूरत है, बॉडी को इतना थकाते नहीं हैं’। कार्तिक आर्यन के चाहने वाले सोशल मीडिया पर उन्हें ध्यान देने की नसीहत देने के साथ-साथ कैप्शन किंग भी बता रहे हैं।

शहजादा में कृति संग नजर आएंगे कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन की फिल्मों की बात करें तो वह लुका-छुप्पी के बाद दूसरी बार फिल्म ‘शहजादा’ में कृति सेनन के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कार्तिक आर्यन इस फिल्म के साथ ही बॉलीवुड में बतौर प्रोड्यूसर भी अपना एक नया सफर शुरू करने जा रहे हैं। कृति सेनन और कार्तिक आर्यन स्टारर ये फिल्म 10 फरवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ये फिल्म अल्लू अर्जुन की सुपरहिट तेलुगु फिल्म ‘अला वैकुंठप्रेमुलु’ का हिंदी रीमेक है। फिल्म का निर्देशन रोहित धवन कर रहे हैं, जो इससे पहले देसी बॉयज और ढिशूम जैसी फिल्में डायरेक्ट कर चुके हैं।