Latest News पटना बिहार

शहाबुद्दीन के निधन पर नीतीश कुमार ने जताया दुख, तेजस्वी यादव ने भी ट्वीट किया


  • बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी पार्टी नेता के निधन पर शोक व्यक्त किया है. उन्होंने ट्वीट कर कहा, ” पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन का कोरोना संक्रमण के कारण असमय निधन की दुखद ख़बर पीड़ादायक है. ईश्वर उनको जन्नत में जगह दें.”

पटना: बिहार के सिवान संसदीय क्षेत्र से सांसद रह चुके आरजेडी के बाहुबली नेता मोहम्मद शहाबुद्दीन का शनिवार को निधन हो गया है. कोरोना संक्रमण की चपेट में आए आरजेडी नेता ने दिल्ली के डीडीयू अस्पताल में अंतिम सांस ली. आरजेडी नेता के निधन को एक तरफ जहां पार्टी ने अपूरनीय क्षति बताई. वहीं, दूसरी और पूर्व सांसद के निधन पर सूबे के मुखिया नीतीश कुमार दुख जताया है.

मुख्यमंत्री ने कही ये बात

मुख्यमंत्री कार्यालय के ओर से जारी विज्ञप्ति में कहा गया, ” मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन के कोरोना से निधन की सूचना पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है. वे लम्बे समय तक सीवान से विधायक और सांसद रहे है. मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की चिर शान्ति और उनके परिजनों को दुख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है.”

तेजस्वी ने ट्वीट कर कही ये बात

इधर, बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी पार्टी नेता के निधन पर शोक व्यक्त किया है. उन्होंने ट्वीट कर कहा, ” पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन का कोरोना संक्रमण के कारण असमय निधन की दुखद ख़बर पीड़ादायक है. ईश्वर उनको जन्नत में जगह दें, परिवार और शुभचिंतकों को संबल प्रदान करें. उनका निधन पार्टी के लिए अपूरणीय क्षति है. दुख की इस घड़ी में राजद परिवार शोक संतप्त परिजनों के साथ है.”