Latest News मनोरंजन

शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ की रिलीज डेट टली, अक्षय कुमार बने वजह


मुंबई। बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ की लगातार शूटिंग चल रही है। फिल्म में बादशाह खान के साथ एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और एक्टर जॉन अब्राहम भी नजर आने वाले हैं। खबरें थी कि उनकी आने वाली यह फिल्म इस साल दिवाली पर रिलीज हो सकती है। इसके लिए फिल्म की शूटिंग जारी है और मेकर्स जल्द से जल्द फिल्म को पूरा करने में लगे हुए हैं। लेकिन कुछ दिनों से इसकी रिलीजिंग डेट को लेकर नयी खबरें सामने आ रही हैं। माना जा रहा है कि अक्षय कुमार की वजह से शाहरुख की आने वाली यह फिल्म दिवाली पर रिलीज नहीं हो सकेगी।

आपकों बता दें कि खिलाड़ी की अपकमिंग फिल्म ‘पृथ्वीराज’ की शूटिंग कब की पूरी हो गई है और बुधवार को यशराज बैनर ने इस फिल्म की रिलीज डेट का भी खुलासा कर दिया है। फिल्म ‘पृथ्वीराज’ इस साल दिवाली पर 5 नवंबर को रिलीज की जाएगी। फिल्म की कहानी राजस्थान के राजा पृथ्वीराज पर आधारित है। वहीं इस फिल्म का निर्देशन डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी कर रहे हैं। जिसमें एक्टर अक्षय कुमार के साथ 2017 की मिस वर्ल्ड रहीं मानुषी छिल्लर स्क्रीन शेयर करने वाली हैं। बता दें इस फिल्म से मानुषी छिल्लर इंडस्ट्री में डेब्यू करेंगी।

इससे यह साफ होता है कि यशराज बैनर अपनी दोनों ही फिल्मों के बीच में किसी भी तरह की परेशानी नहीं होने देंगे। वहीं यशराज बैनर के तले बन रही शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ के लिये उनके फैंस को अगले साल तक का इंतजार करना पड़ सकता है। इस फिल्म में बादशाह खान को खतरनाक एक्शन करते देखा जा सकता है। दर्शक हॉलीवुड की मूवी का आनंद ले सकें इसके लिये मेकर्स फिल्म की शूटिंग को बड़े लेवल पर शूट कर रहे हैं। फिल्म में एक्टर जॉन अब्राहम विलेन का रोल प्ले करते नजर आने वाले हैं और पहली बार इस फिल्म की वजह से दर्शक बादशाह खान और जॉन अब्राहम को एक साथ फाइट करते देख सकेंगे । बता दें कि ‘पठान’ में एक्टर सलमान खान भी कैमियो करते नजर आएंगे। हाल ही में खबर आई है कि सलमान और शाहरुख का एक जबरदस्त एक्शन सीन बुर्ज खलीफा पर शूट होने वाला है।