Latest News मनोरंजन

शाहिद कपूर अपनी दूसरी पीरियड फिल्म में निभाएंगे छत्रपति शिवाजी का किरदार,


मुंबई। बॉलीवुड में कई बायोपिक फिल्में बनने के लिए लाइन में लगी हुई हैं। जिसमें से कुछ फिल्में तो रिलीज होने के लिए तैयार हैं। जैसे की एक्ट्रेस कंगना रनौत की आने वाली फिल्म थलाइवी। जो की जयललिता के जीवन पर आधारित है। यह फिल्म 23 अप्रैल को सिनेमाघर में रिलीज की जाएगी और उसके बाद कंगना दूसरी अपकमिंग फिल्म में भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल प्ले करती नजर आने वाली हैं। साथ ही खबरें यह भी आ रही हैं कि एक्टर शाहिद कपूर एक और बायोपिक में काम कर सकते हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, निर्माता अश्विन वर्दे ने शाहिद कपूर को वीर मराठा छत्रपति शिवाजी के जीवन पर आधारित फिल्म में काम करने का ऑफर दिया है। वहीं अश्विन वर्दे ने शाहिद को इस रोल के लिए सेलेक्ट भी कर लिया है। एक्टर की बात की जाए तो शाहिद को इस फिल्म का ऑफर काफी पसंद आया है और उन्होंने इसके लिए हां भी कर दी है। फिल्म में शाहिद कपूर छत्रपति शिवाजी का रोल प्ले करते नजर आएंगे।

यह दूसरी बार होगा जब शाहिद ऐसे किसी किरदार में दिखेंगे। इससे पहले साल 2018 में आई संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत में एक्टर ने चित्तौड़ के राजा रावल रतन सिंह का किरदार निभाया था। फिल्म पद्मावत में शाहिद के किरदार की काफी सराहना हुई थी। ऐसे में यह उम्मीद की जा रही है कि इस अपकमिंग फिल्म में भी शाहिद के कैरेक्टर को दर्शकों का प्यार मिलेगा। खबरों के अनुसार, निर्माता ने इस फिल्म के लिए लाएका प्रोडक्शन से बातचीत की है। इससे पहले लाएका ने फिल्म 2.0 को भी प्रोड्यूस किया था।