News TOP STORIES नयी दिल्ली महाराष्ट्र राष्ट्रीय

श्रद्धा हत्याकांड: फडणवीस से मुलाकात कर बोले श्रद्धा के पिता, अगर ऐसा होता तो जिंदा होती मेरी बेटी


मुंबई। Shraddha Murder case को लेकर एक बार फिर श्रद्धा के पिता का दर्द सबके सामने छलका है। उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात करने के बाद श्रद्धा के पिता ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि अगर वसई पुलिस पुलिस ने पहले कार्रवाई की होती तो उनकी बेटी जिंदा होती। इसके अलावा उन्होंने कहा कि आफताब को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए और आफताब के परिवार को भी जांच के घेरे में लाया जाए। 

श्रद्धा के पिता की ओर से कोर्ट में केस लड़ रही वकील सीमा कुशवाह ने भी मामले को लेकर बयान दिया है। सीमा ने कहा कि अब डेटिंग एप्स और वेबसाइट को नियंत्रण करने की आवश्यकता है। इसके अलावा सीमा ने भी आफताब के परिवार की जांच करने का बात कही है।

मीडिया से चर्चा कर सकते है श्रद्धा के पिता

श्रद्धा के पिता विकास वालकर के मीडिया को संबोधित करने की संभावना जताई जा रही है। इस बातचीत में मामले को लेकर खुलासा किया जा सकता है की विकास वालकर से महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री क्यों मिलना चाहते है। बता दें कि श्रद्धा मर्डर केस से जुड़ी हर अपडेट पर पूरे देश की निगाहें टिकी रहती हैं।

श्रद्धा के पिता ने लगाई थी न्याय की गुहार

हत्याकांड मामले में कुछ दिनों पहले ही श्रद्धा के पिता विकास वालकर (Shraddha father Vikas Walker) ने कहा था कि मामले में जांच कर रही दिल्ली पुलिस को पहले ही समझ आ गया था कि आफताब कभी झूठी कहानी सुनाता है और कभी सच बोलता है। इसी कारण के चलते विकास वालकर ने अपनी बेटी की हत्या के आरोपित के नार्को टेस्ट की मांग की थी। इस मांग को उठाने के दौरान विकास वालकर ने कहा था कि वो न्याय के हकदार है।

मामले में ताजा अपडेट

श्रद्धा हत्याकांड का आरोपित आफताब पूनावाला फिलहाल तिहाड़ जेल में बंद है। शुक्रवार को साकेत कोर्ट ने उसकी न्यायिक हिरासत को 14 दिनों के लिए बढ़ा दिया है। साकेत कोर्ट ने इस मामले की सुनवाई वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए की थी।