News TOP STORIES नयी दिल्ली महाराष्ट्र राष्ट्रीय

श्रद्धा हत्याकांड: श्रद्धा की हत्या से पहले आफताब ने किया था नशा, शव के पास रात भर पीता रहा गांजे से भरी सिगरेट


नई दिल्ली, दिल्ली के छत्तरपुर में लिव इन पार्टनर श्रद्धा वॉकर हत्याकांड में शुक्रवार को कई नई बातें सामने आई हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, मुंबई का रहने वाला आफताब अमीन पूनावाला को नशे की लत थी। दिल्ली पुलिस के सूत्रों के मुताबिक, पूछताछ में आफताब ने खुद बताया कि वो गांजे का आदी है।

गांजे के नशे में घोंटा श्रद्धा का गला

पुलिस सूत्रों के अनुसार, 18 मई को हत्या से पहले आफताब घर के बाहर गया। बाहर जाकर उसने गांजे से भरी सिगरेट पी और शाम को वापिस आया। इसके बाद श्रद्धा से किसी बात को लेकर उसका झगड़ा हुआ। आफताब को अचानक तेज गुस्सा आया और गांजे के नशे में उसने श्रद्धा का गला इतनी तेज दबाया कि उसने सांस लेना बंद कर दिया।

हत्या के बाद रात पर पीता रहा गांजा

दिल्ली पुलिस के सूत्रों का कहना है कि 18 मई को रात 9 से 10 बजे के बीच आफताब ने श्रद्धा का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। फिर रात भर बॉडी के पास बैठकर गांजे से भरी सिगरेट आफताब पीता रहा। बताया जा रहा है कि आफताब और श्रद्धा के बीच नशा करने की आदत को लेकर भी अक्सर विवाद होता था। श्रद्धा कई बार आफताब से गांजे का नशा छोड़ने के लिए कहती थी, लेकिन वह उसकी बात नहीं मानता था।

महरौली के बाद गुरुग्राम के जंगल पहुंची पुलिस

इधर, दिल्ली पुलिस श्रद्धा के शव के टुकड़ों की तलाश में महरौली के बाद गुरुग्राम के जंगल पहुंची है। दिल्ली पुलिस को श्रद्धा के सिर की तलाश है। आफताब पुलिस को सही जानकारी नहीं दे रहा है। आफताब ने पुलिस को यह भी बताया कि उसने मेहरौली से गुरुग्राम जाने वाले मार्ग स्थित डीएलएफ मार्केट की एक दुकान से आरी खरीदा था, जिससे उसने शव के 35 टुकड़े किए। फिलहाल पुलिस आरी की खोज में जुटी है।