Latest News मनोरंजन

संगीतकार जोड़ी नदीम-श्रवण फेम श्रवण राठौड़ हुए कोरोना पॉजिटिव, हालत चिंताजनक


  • मुम्बई: 90 के दशक की बेहद लोकप्रिय और चर्चित संगीतकार जोड़ी नदीम-श्रवण फेम श्रवण राठौड़ कोरोना वायरस के संक्रमण का शिकार हो गये हैं. उन्हें इलाज के लिए मुम्बई के माहिम स्थित एस.एल. रहेजा अस्पताल में दाखिल कराया गया है जहां उनकी हालत काफी चिंताजनक बनी हुई है.

श्रवण राठौड़ के बेहद करीबी एक शख्स ने एबीपी न्यूज़ को श्रवण राठौड़ के स्वास्थ्य की जानकारी देते हुए बताया, “श्रवण राठौड़ की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद शनिवार के दिन उन्हें हिंदूजा अस्पताल में दाखिल कराया गया है. कोरोना के अलावा अन्य बीमारियां होने के चलते उनकी हालत इस वक्त नाजुक बनी है. डॉक्टरों का कहना है कि अस्पताल में दाखिल कराने के बाद से उनकी हालत में गिरावट तो नहीं आई है, लेकिन उनकी हालत इस वक्त चिंताजनक है.”

अपने संगीतकार पार्टनर नदीम अख्तर सैफी के साथ मिलकर श्रवण राठौड़ ने 90 के दशक में संगीतकार जोड़ी के तौर पर कई फिल्मों का हिट संगीत और सैंकड़ों लोकप्रिय गाने दिये. 90 के दशक में संगीतकार के तौर पर नदीम-श्रवण की बॉलीवुड में खूब तूती बोलती थी. दोनों के संगीत का जादू कुछ ऐसा था कि इनके संगीत की वजह से ही कई फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर खूब हंगामा बरपाया.