Latest News वाराणसी

संपूर्णानंद संस्कृत महाविद्यालय छात्रसंघ चुनाव में NSUI को सभी पदों पर मिली शानदार जीत


वाराणसी में संपूर्णानंद संस्कृत महाविद्यालय छात्रसंघ चुनाव में NSUI को सभी पदों पर शानदार जीत मिली है. बता दें कि एनएसयूआई ने इस चुनाव को जीतकर एबीवीपी को करारी शिकस्त दी है. वहीं एनएसयूआई को छात्रसंघ चुनाव में मिली इस जीत के कई मायने भी निकाले जा रहे है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में सम्पूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय के छात्र संघ चुनाव में रविवार को कांग्रेस की छात्र शाखा एनएसयूआई ने सभी पदों पर जीत दर्ज कर ली. वहीं इस चुनाव में एबीवीपी को करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा है.

एनएसयूआई ने सभी पदों पर जीत हासिल की

बता दें कि अध्यक्ष पद पर एनएसयूआई के कृष्ण मोहन शुक्ला, उपाध्यक्ष पद पर अजीत कुमार चौबे, महामंत्री पद पर शिवम चौबे और पुस्ताकलय मंत्री आशुतोष कुमा मिश्र चुने गए हैं. बता दें कि एनएसयूआई ने अपने प्रतिद्वंदी एबीवीपी के सभी उम्मीदवारों को हराकर जीत हासिल की है.

युवा परिवर्तन चाहते हैं

वहीं जिला युवा कांग्रेस के अध्यक्ष विश्वनाथ कुंवर ने कहा कि युवाओं ने बीजेपी को करारा जवाब दिया है और स्पष्ट किया है कि वे एक परिवर्तन चाहते हैं.

एनएसयूआई की एकतरफा जीत के कई मायने निकाले जा रहे हैं

गौरतलब है कि संपूर्णानंद संस्कृत विश्वाद्लय में सबसे अधिक ब्राह्मण छात्रों की संख्या रहती है. ऐसे में इस चुनाव में कांग्रेस की एकतरफा जीत के कई मायने भी निकाले जाने लगे हैं. बता दें कि एनएसयूआई ने ऐसे समय में जीत का परचम लहराया है जब यूपी में पंचायत चुनाव भी चल रहे हैं और एक साल बाद सूबे में विधानसभा चुनाव भी होने वाले हैं. वहीं कहा जा रहा है कि प्रियंका गांधी की मेहनत का ही नतीजा है कि छात्रसंघ चुनाव में एनएसयूआई को विजय हासिल हुई है