Latest News मनोरंजन महाराष्ट्र

सड़क पर महिला का हुआ एक्सीडेंट, सलमान खान के भाई सोहेल खान ने की ऐसे मदद


नई दिल्ली, । अक्सर सोशल मीडिया पर स्टार्स के ऐसे वीडियो सामने आते हैं जिसमें वो फैंस के साथ मिस बिहेव करते दिखते हैं। इस तरह के कई वीडियो सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होते हैं, लेकिन अब वो वीडियो सामने आया है उसे देखकर आप भी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाएंगे। सलमान खान के भाई सोहेल खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में बना हुआ है। सोहेल एक महिला की मदद करने की वजह से सुर्खियों में आए हैं।  

सड़क पर गिरी महिला की मदद करते दिखे सोहेल

सलमान खान के भाई और एक्टर सोहेल खान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर योगेन शाह ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट  पर शेयर किया है। आप देख सकते हैं कि सोहेल जमीन पर गिरी हुई महिला को देखकर काफी परेशान नजर आ रहे हैं। वो उस महिला को उठाने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान सोहेल कैजुअल लुक में दिखाई दे रहे हैं

महिला ने कहा – कैसे उठाओगे ? मेरे पैर तो..

सोहेल खान और बाकी के लोग जब जमीन पर गिरी हुई महिला को उठाने की कोशिश करते हैं इस पर वो महिला कहती है, ‘कैसे उठाओगे ? मेरे पैर तो…’। इस दौरान सोहेल के साथ कई और लोग भी उस महिला की मदद करते और उन्हें उठाते और कार में बैठते दिख रहे हैं। सोशल मीडिया पर अभिनेता का यह वीडियो वायरल हो रहा है। इस पर कमेंट कर फैंस सोहेल की तारीफ करते दिख रहे हैं।

कमेंट कर यूजर्स कर रहे हैं सोहेल की तारीफ

सोहेल खान के इस वीडियो पर कमेंट कर एक यूजरने लिखा, ‘गोल्डन हार्ट वाले सोहले खान।’ दूसरे ने लिखा, ‘वह बहुत ही नेक दिल इंसान हैं।’ एक ने उन्हें जेंटलमैन लिखा है। कई लोगों ने इस वीडियो पर हार्ट इमोजी बनाकर एक्टर के लिए अपना प्यार जाहिर किया है।