News TOP STORIES नयी दिल्ली मनोरंजन महाराष्ट्र राष्ट्रीय

सतीश कौशिक के 15 करोड़ के बदले रशियन और ब्लू पिल्स देना चाहता था विकास, कारोबारी की दूसरी पत्नी ने लगाए आरोप


नई दिल्ली, । एक्टर और डायरेक्टर सतीश कौशिक की मौत के मामले में लगातार नए खुलासे हो रहे हैं। सतीश कौशिक को पार्टी में बुलाने वाले बिजनेसमैन विकास मालू की दूसरी पत्नी ने अब इस मामले में जांच अधिकारी को बदलने की मांग करते हुए अपने पति पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। विकास की दूसरी पत्नी ने कहा कि विकास को सतीश कौशिक के 15 करोड़ रुपये लौटाने थे। विकास सतीश कौशिक को इतनी बड़ी रकम नहीं देना चाहता था, जिसके चलते उसने पार्टी में ब्लू पिल्स और रशियन बुलाने का फैसला किया था। 

विकास और सतीश कौशिक के बीच थे बिजनेस कनेक्शन

मामले को लेकर विकास की दूसरी पत्नी ने कहा, ”मुझे सतीश जी की मौत के संबंध में एक शिकायत मिली है। वह मेरे पति के फार्महाउस में एक पार्टी के लिए आए थे, जहां उनका स्वास्थ्य बिगड़ गया। फार्महाउस से कुछ आपत्तिजनक दवाएं भी मिली हैं। सतीश जी और मेरे पति के बिजनेस कनेक्शन थे। अगस्त 2022 में सतीश जी और मेरे पति के बीच बहस छिड़ गई, जहां सतीश जी ने 15 करोड़ रुपये की मांग की, जो उन्होंने पहले मेरे पति को दिए थे, लेकिन मेरे पति ने कहा कि वह पैसा भारत आकर देंगे।”

15 करोड़ लौटाने के मूड में नहीं था विकास

विकास की दूसरी पत्नी ने आगे कहा, ”जब मैंने बाद में उनसे पैसे के बारे में पूछा तो मेरे पति ने कहा कि उन्होंने सतीश जी से पैसे उधार लिया थे, लेकिन यह पैसे कोविड के दौरान हुए नुकसान में चला गए। मेरे पति पैसे वापस करने के मूड में नहीं थे, उन्होंने यहां तक कहा कि वह सतीश कौशिक को दूर करने के लिए ब्लू पिल्स और रशियन बुलाएंगे। इसलिए मैं निष्पक्ष जांच के लिए इस एंगल को पुलिस के पास ले आई हूं।”

हालांकि, सतीश कौशिक की पत्नी शशि कौशिक ने इन आरोपों पर कड़ी प्रतिक्रिया दी और वित्तीय लेनदेन के दावों का खंडन किया। उन्होंने विकास मालू की पत्नी से भी मामले को वापस लेने को कहा है। बता दें कि विकास की दूसरी पत्नी को पुलिस ने सतीश कौशिक की जांच में सहयोग करने के लिए बुलाया था, जिसके बाद उनके वकील ने जांच अधिकारी को बदलने की बात कही थी।