पटना

समस्तीपुर: एसबीआई से दिनदहाड़े अपराधियों ने पांच लाख 29 हजार लुटे


समस्तीपुर (आससे)। शहर से सटे जितवारपुर में अपराधियों ने दिनदहाड़े बैंक लूट की घटना को अंजाम दिया। बता दे कि अपराधियों ने बुधवार को मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जितवारपुर स्थित एसबीआई बैंक से दिनदहाड़े पांच लाख 29 हज़ार रूपये लूट लिए। बताया जाता है कि हथियारबंद तीन अपराधी  बैंक मैनेजर सहित अन्य कर्मियों को पहले कब्जे में लिया। फिर पिस्तौल के बल पर अपराधियों ने बैंक के सेफ का ताला खुलवाकर उसमें रखे 5 लाख और काउंटर से 29 हजार रुपए लूटकर फरार हो गए।

दिनदहाड़े हुई इस घटना के बाद इलाके में अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया है। बताया गया है कि बुधवार को इस बैंक शाखा में आम लोगो के लिए वित्तीय लेनदेन बंद रहता है। लेकिन बैंक के कर्मी शाखा में दूसरे कामकाज को निपटाने के लिए बैंक खोले थे। इसी दौरान तीन की संख्या में आये अपराधी बैंक के अंदर प्रवेश कर गए। विदित हो की यह बैंक प्रखंड कार्यालय के बगल में घनी आबादी के बीच में है।

घटना की जानकारी पर प्रभारी एसपी विजय कुमार सिंह, सदर डीएसपी प्रीतिश कुमार, मुफस्सिल थानाध्यक्ष विक्रम आचार्या, डीआईओ प्रभारी परमानंद लाल कर्ण और नगर थानाध्यक्ष अरुण राय अपने टीम के साथ पर घटनास्थल पर जांच पड़ताल कर रहे हैं। इतना ही नहीं पुलिस के द्वारा बैंक में लगे सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है। प्रभारी एसपी ने कहा कि जांच की जा रही है। जल्द ही घटना संलिप्त अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा है।