पटना

समस्तीपुर: डकैती की योजना बनाते तीन अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, चार भाग निकले


2 देशी पिस्तौल, 2 गोली, 3 मोबाइल व एक स्विफ्ट डिजायर कार बरामद

समस्तीपुर (आससे)। जिले के दलसिंहसराय अनुमंडल के अंगारघाट थाने की पुलिस ने  चैता सुंदरी चौक के पास डकैती की योजना बनाते तीन अपराधियों को धर दबोचा जबकि चार अपराधी भाग निकलने में कामयाब रहे। धराये अपराधियों के पास से पुलिस ने दो देशी पिस्तौल, दो गोली, तीन मोबाइल व उजले रंग की एक स्विफ्ट डिजायर कार (संख्या बीआर 6बी/7972) बरामद किया है।

अंगारघाट थाना परिसर में आयोजित प्रेसवार्ता में दलसिंहसराय एसडीपीओ दिनेश कुमार पांडेय ने उक्त जानकारी देते हुए बताया कि धराये अपराधियो में विभूतिपुर थानाक्षेत्र के खोकसाहा गांव के नीरस महतो का पुत्र धर्मेन्द्र कुमार, सहदेव महतो का पुत्र अमरजीत कुमार उर्फ इंद्रजीत कुमार व कनिष्क पासवान का पुत्र सुशील कुमार शामिल हैं, जबकि इसी गांव के चार अपराधियों राजेन्द्र महतो का पुत्र घूरन महतो, रामविलास महतो का पुत्र रंजन महतो, बनारसी महतो का पुत्र छोटू कुमार और संजय महतो के पुत्र सत्यम कुमार के भाग निकलने की बात कही।

एसडीपीओ ने आगे कहा कि ये अपराधी रोसड़ा समस्तीपुर रोड में अंगारघाट थानाक्षेत्र के पक्की सड़क पर पीकअप वैन लूटने की योजना बना रहे थे। वहीं ये सभी अपराधकर्मी ही बीते 30 जुलाई को उजियारपुर थानाक्षेत्र में सातनपुर चौक से पहले हथियार के बल पर एक पीकअप भान लूट लिया था। मामले से संबंधित अंगारघाट थानाकाण्ड संख्या 73/21 दर्ज किए जाने की बात एसडीपीओ ने कही। छापेमारी पुलिस टीम में अंगारघाट थानाध्यक्ष प्रेम प्रकाश आर्य, एएसआई मनीष कुमार चौधरी व शम्भू कुमार, कांस्टेबल अशोक कुमार, संतोष कुमार राय व लक्ष्मण सिंह समेत अन्य शामिल थे।