पटना

समस्तीपुर: दिन दहाड़े नकाबपोश अपराधियों ने एसबीआई से लुटे आठ लाख रुपये


समस्तीपुर/ताजपुर (आससे)। जिले के ताजपुर कोल्ड स्टोरेज चौक स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में बुधवार को दिनदहाड़े नकाब पोश अपराधियो ने निशाना बनाकर हथियार के बल पर करीब 7 लाख 75 हजार रुपया लूटकर फरार हो गया। बताया जा रहा है कि आज जैसे ही बैंक खुला की पहले से घात लगाए आधा दर्जन अपराधी ने बैंक में घुसकर हथियार के बल पर सभी कर्मियों को बंधक बना लिया और काउंटर में रखा हुआ लगभग आठ लाख रुपया लेकर फरार हो गए।

घटना की जानकारी मिलते ही सदर डीएसपी प्रीतीश कुमार, ताजपुर थानाध्यक्ष शंभु नाथ सिंह ने पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर सधन जांच-पड़ताल शुरू कर दिया है। मौक़े पर डीएसपी प्रीतीश कुमार ने बताया कि इस मामले में बैंक मैनेजर से विस्तृत रूप से पूछताछ की जा रही है और बैंक मैनेजर के द्वारा राशि मिलान भी की जा रही है।

वैसे उन्होंने बताया कि लगभग आठ लाख रुपया की लूट हुई है। इधर सदर डीएसपी ने बताया कि अपराधियों को पकड़ने के लिए जाल बिछा दिया गया है, सभी अपराधी अति शीघ्र गिरफ्त में होंगे और उसके पास से लूटी गई राशि भी बरामद कर ली जाएगी। बहरहाल इस तरह के लूट की घटना को लेकर क्षेत्र में दहशत का माहौल कायम है।