पटना

समस्तीपुर: बाईक और ट्रक की टक्कर में नौजवान की मौत


समस्तीपुर (आससे)। नेशनल हाईवे बंगरा थाना हल्का के राजधानी रोड (पटना) सिरसिया पावर हाऊस एएलसी के पास ट्रक और बाईक की टक्कर में एक नौजवान की दर्दनाक मौत हो गई। मृतक की पहचान कस्बे आहर निवासी रामवरण राय का 23 वर्षीय पुत्र विनोद कुमार के तौर पर हुई है।

मिली जानकारी के मुताबिक विनोद कुमार आज सुबह सवेरे अपने अपाची बाईक संख्या बीआर 33 एएन, 0149 से कहीं जा रहा था तभी राजधानी रोड स्थित एएलसी सिरसिया के पास ट्रक संख्या बीआर 06 जीबी, 2885 और बाईक की जबरदस्त टक्कर हो गई, टक्कर के बाद बाईक ट्रक में फंस गया जिससे कुछ दूरी तक बाईक चालक घसीटते हुए ले गया और वह बुरी तरह जख्मी हो गया। जिससे बाईक चालक की मौत मौक़े पर ही हो गई।

स्थानीय लोगों ने बताया कि मृतक ट्रक का चालक भी था। यह बचपन से ननिहाल में ही रहता है तथा इसकी शादी छह माह पूर्व हुई थी, ऐसा माना जा रहा है की अपाची बाईक दहेज में मिला होगा। इधर जानकारी मिलने पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंचकर लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया। पुलिस ने ट्रक को जप्त कर थाना लेकर चली गई है। इधर इस नौजवान की दर्दनाक मौत होने से परिजनों का रो-रोकर हाल है।