Latest News मनोरंजन

सरोगेसी विवाद पर विग्नेश शिवन ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट, कहा- हमेशा ऐसे लोग.


नई दिल्ली, । : अभिनेत्री नयनतारा और फिल्ममेकर विग्नेश शिवन कुछ महीनों पहले ही शादी के बंधन में बंधे हैं। दोनों की शादी साउथ फिल्म इंडस्ट्री की हाई प्रोफाइल शादियों में से एक है। जहां रजनीकांत से लेकर शाह रुख खान तक तमाम बड़े स्टार्स ने शिरकत की थी। हाल ही में कपल उस वक्त सुर्खियों में आ गया जब उन्होंने शादी के चार महीने बाद ही माता-पिता बनने की घोषणा की। विग्नेश के इस पोस्ट ने देखते ही देखते सोशल मीडिया पर बवाल खड़ा कर दिया। दोनों के इतनी जल्दी बच्चे के होने की खबर लोग पचा नहीं पाए। हालांकि, नयनतारा और विग्नेश सरोगेसी का सहारा लेते हुए जुड़वां बच्चों के मां-बाप बने हैं, जिसने दोनों को सरोगेसी के नियमों का उल्लंघन करने के मामले में फंसा दिया है।

 

रिलेशनशिप को लेकर कही ये बात

इस पूरे मामले पर संज्ञान लेते हुए तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री एमए सुब्रमण्यम ने तो यह तक कह दिया कि विग्नेश शिवन और नयनतारा पर जांच बैठेगी और पूरे मामले की तहकीकात की जाएगी, ताकि इस बात का पता चल सके कि क्या उन्होंने सरोगेसी के नियमों का पालन किया है या नहीं। सरोगेसी विवाद में फंसने के बाद से विग्नेश शिवन लगातार सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं। अब शनिवार को भी उन्होंने एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें वह रिलेशनशिप और स्पिरिचुअलिटी की बात करते हुए नजर आ रहे हैं। विग्नेश ने अपनी इंस्टा स्टोरी में दो पोस्ट शेयर किए है। पहले पोस्ट में उन्होंने कहा, “हमेशा ऐसे लोगों को चुनो जो आपको बताए कि आपको क्या सुनने की जरूरत है फिर चाहे वह कितनी भी कठिन क्यों न हो।”

 

मंदिर, मस्जिद और चर्च से बेहतर है एक साफ दिल

दूसरे पोस्ट में विग्नेश शिवन ने लिखा, “आपको किसी चर्च की आवश्यकता नहीं है, आपको किसी मंदिर की आवश्यकता नहीं है, आपको किसी मस्जिद की आवश्यकता नहीं है; आपको केवल एक प्रार्थना से भरे दिल, एक प्यार करने वाले दिल, एक आभारी दिल की आवश्यकता है। वहीं आपका असली मंदिर है। जो आपके पूरे जीवन को बदल देगा। इससे आपको न केवल खुद को, बल्कि इस विशाल अस्तित्व की गहराई को खोजने में मदद मिलेगी।”