Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

सांसद दीपेंद्र हुड्डा के सामने नफे सिंह परिवार को जान से मारने की मिली धमकी,


बहादुरगढ़।  इनेलो प्रदेशाध्यक्ष (INLD News) नफे सिंह राठी हत्याकांड को 72 घंटे बीतने के बाद भी कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। इसी बीच नफे सिंह राठी के परिवार को जान से मारने की धमकी मिली है। फोन तब आया जब घर पर कांग्रेस के सांसद दीपेंद्र हुड्डा और पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष उदयभान (State President Udaybhan) मौजूद थे।

 

बदमाशों ने घर के अलग-अलग नम्बरों पर फोन करके जान से मारने की धमकी दी है। राठी के घर में बैठे बहादुरगढ़ के 200 लोगों के सामने धमकी भरा फोन आया है। सांसद दीपेंद्र हुड्डा (Deepender Singh Hooda) के सामने नफेसिंह राठी परिवार के पास धमकी भरा फोन आया है। फोन करने वाले अंजान बदमाश परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।

जिसके बाद सांसद हुड्डा ने सरकार पर हमला बोला। कहा-प्रदेश में जंगलराज है। दीपेंद्र ने दोषियों को जल्द पकड़ने की मांग की। सरकार से सवाल पूछते हुए कहा कि नफे सिंह राठी को सुरक्षा क्यों नही दी गई। दस साल में प्रदेश बेरोजगारी के साथ अपराध में नम्बर वन बन गया। वह नफे राठी के निधन पर शोक जताने गए थे।

इंटरनेट पर गैंगस्टर कपिल सांगवान के नाम से पोस्ट वायरल

अब बुधवार को इंटरनेट मीडिया पर गैंगस्टर कपिल सांगवान (Gangster Kapil Sangwan) के नाम से एक पोस्ट वायरल हो रही। इसमें नफे सिंह की हत्या की जिम्मेदारी गैंगस्टर कपिल सांगवान उर्फ नंदू की ओर से लेने की बात लिखी गई है। हत्या का कनेक्शन दिल्ली (Delhi News) के गैंगस्टर मंजीत महाल से नंदू गैंग की दुश्मनी को जोड़ा गया है। इसमें एक फोटो पोस्ट करने की बात भी लिखी गई जिसमें नफे सिंह और मंजीत महाल एक साथ हैं।

नफे सिंह के स्वजन ने पोस्ट को बताया फर्जी

इधर, नफे सिंह (Nafe Singh Rathee Case) के स्वजन ने इस पोस्ट को फर्जी बताया। परिवार का कहना है कि इस तरह की फर्जी पोस्ट वायरल करके जांच को भटकाने की कोशिश की जा रही है। नफे सिंह के भतीजे कपूर राठी का कहना है कि जिस नाम की आइडी से यह पोस्ट किए जाने की बात कही जा रही है, वह आईडी पोस्ट से कुछ देर पहले ही बनाई गई।

बाद में इस पोस्ट को डिलीट भी कर दिया गया। हमने इस पोस्ट के बारे में पुलिस अधीक्षक (Haryana Police) को जानकारी दी है और यह मांग की है कि इस बारे में जांच की जाए और पूरी छानबीन के बाद पोस्ट डालने वालों का पता लगाकर कार्रवाई की जाए।

 

कपूर ने कहा कि मंजीत महाल का नाम लेकर और नंदू गैंग से जोड़कर काका नफे सिंह राठी की छवि को आपराधिक दिखाने की कोशिश की जा रही है। मंजीत के साथ जिस फोटो की बात कही जा रही है वह बहुत समय पहले शादी समारोह में किसी ने लिया होगा। हमारा किसी गैंगस्टर से कभी वास्ता नहीं रहा।