Latest News खेल नयी दिल्ली

सागर धनखड़ हत्याकांड में ओलंपियन सुशील कुमार की अग्रिम जमानत पर फैसला आज


  • दिल्ली के बहुचर्चित सागर धनखड़ हत्याकांड में ओलंपियन पहलवान सुशील कुमार की जमानत याचिका पर फैसला मंगलवार को शाम 4 बजे तक आयेगा. पहलवान सुशील कुमार ने इस मामले में अग्रिम जमानत के लिए दिल्ली के रोहणी कोर्ट में याचिका दायर की है. दोनों पक्षों को सुनने के बाद कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रख लिया है जिसे 4 बजे सुनाया जायेगा.

दिल्ली पुलिस ने सुशील कुमार पर घोषित किया है 1 लाख का इनाम

दिल्ली पुलिस पहले ही फरार सुशील कुमार पर 1 लाख रुपए का ईनाम का ईनाम घोषित कर चुकी है. दिल्ली के मॉडल टाउन स्थित छत्रसाल स्टेडियम में 4 मई को सागर धनखड़ की हत्या के मामले में 9 लोग फरार है. इसमें सुशील कुमार के अलावा उसका करीब अजय भी शामिल है. अजय पर भी पुलिस ने 50,000 का इनाम घोषित कर रखा है. बताया जाता है कि 4 मई को पहलवान सुशील कुमार अपने साथियों के साथ छत्रसाल स्टेडियम पहुंचा था और इसी दौरान सागर के साथ हुए विवाद में उसकी हत्या कर दी गई.

हत्या के पीछे कारण का अब तक कोई खुलासा नहींं

हत्या के पीछे कारण का अबतक कोई खुलासा नहीं हो सका है. सागर धनखड़ मूल रूप से हरियाणा के रोहतक जिले का रहने वाला था. हत्या के बाद से ही सुशील कुमार और उसके साथी फरार है. पुलिस को शक है कि सुशील कुमार उत्तराखंड के किसी आश्रम में छिपा हुआ है. सुशील कुमार की अग्रिम जमानत के पक्ष पर दलील देते हुए उसके वकील बी. एस. जाखड़ ने कहा कि सुशील को उनके खिलाफ ये पब्लिसिटी स्टंट है. इस घटना में घायल किसी भी व्यक्ति ने सुशील कुमार के खिलाफ कोई बयान नहीं दिया है. वहीं दिल्ली पुलिस का कहना है कि सुशील कुमार के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया गया है, लिहाजा कोर्ट के आदेश का सम्मान करते हुए उसे गिरफ्तार करना होगा. दिल्ली पुलिस ने सुशील कुमार के देश छोड़ने की संभावना के मद्देनजर उसका पासपोर्ट जब्त कर लिया है.