Latest News खेल

सागर हत्याकांड: सुशील कुमार की मुश्किलें और बढ़ी, करीबी दोस्त प्रिंस बना सरकारी गवाह


  • सागर मर्डर केस के मुख्य आरोपी और दो बार ओलंपिक मेडलिस्ट पहलवान सुशील कुमार को एक और झटका लगा है। अब सुशील कुमार की मुश्किलें और बढ़ेंगी। सुशील कुमार का करीबी दोस्त प्रिंस को सागर राणा हत्याकांड में सरकारी गवाह बनाया गया है। प्रिंस छत्रसाल स्टेडियम में हुए खूनी खेल के दौरान मौजूद था।

इससे पहले गुरुवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया, जिसमें सुशील कुमार और उनके साथियों को कथित तौर पर एक अन्य व्यक्ति को लाठियों से मारते हुए दिखाई दिया। वीडियो में सुशील कुमार और उसके सहयोगी कथित तौर पर अपने हाथों में लाठी लिए हुए दिखाई दे रहे हैं, जबकि आदमी को घायल हालत में जमीन पर लेटा हुआ देखा जा सकता है।

सुशील कुमार और उसके सहयोगी अजय को पहलवान सागर (23) की मौत के मामले में रविवार को गिरफ्तार किया गया था। छत्रसाल स्टेडियम के अंदर कुमार और अन्य द्वारा कथित तौर पर मारपीट किए जाने के बाद सागर की मौत हो गई और उसके दो दोस्त घायल हो गए। घटना 4 मई और 5 मई की दरम्यानी रात मॉडल टाउन इलाके में स्थित एक संपत्ति को लेकर हुए विवाद को लेकर हुई।

बाद में घटना में शामिल कुमार के चार साथियों को भी गिरफ्तार किया गया। आरोपियों की पहचान हरियाणा के झज्जर जिले के निवासी भूपेंद्र (38), मोहित (22), गुलाब (24) और रोहतक जिले के मूल निवासी मनजीत (29) के रूप में हुई है। वे काला असौदा और नीरज बवाना गिरोह के सक्रिय सदस्य हैं और उन्हें मंगलवार रात दिल्ली के कंझावाला इलाके से गिरफ्तार किया गया था।