पटना

सारण: मशरक में पानापुर के चौकीदार की गला रेतकर निर्मम हत्या


मशरक (सारण)। थाना क्षेत्र के डुमरसन कुम्हारटोली के पास नट लोग के घर के पास शनिवार की देर रात पानापुर थाना में पदस्थापित चौकिदार की संदेहास्पद तरीके से निर्मम हत्या का मामला सामने आया है। मृत चौकीदार की पहचान राजकिशोर माँझी पुत्र स्व. जगलाल माँझी ग्राम दुबौली थाना पानापुर के रूप में हुई। जो अपने ससुराल मशरक थाना क्षेत्र के सपही गांव निवासी परीक्षण मांझी के यहां से पानापुर थाना में रात्रि ड्यूटी के लिए जा रहे थे।

रास्ते में जाने के दौरान उनका शव डुमरसन बंगरा के कुम्हार टोली में नट लोग के घर के समीप बीच सड़क पर पड़ा हुआ था।मृतक के गर्दन पर धारदार हथियार और चेहरे पर भी ईट जैसे भारी चीज से मारने के निशान हैं। वही मोटरसाइकिल सड़क किनारे खड़ी थी वही शव सड़क पर पड़ा हुआ था। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया और कागजी कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल छपरा भेज दिया।

मामले में मृतक के परिजन ने बताया कि वे पानापुर के निवासी हैं और मशरक में ससुराल से ड्युटी जा रहें थें कि उनकी हत्या कर दी गई। मृतक चौकिदार को दो पुत्र और दो पुत्री हैं। मामले में थाना पुलिस प्राथमिकी दर्ज करने की प्रकिया शुरू कर जांच पड़ताल कर रही है। चौकिदार की हत्या से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।