पटना

उदाकिशुनगंज में कोविड-19 का पालन कराने के लिए सड़क पर उतरे अधिकारी


बिना मास्क वाले दर्जनों लोगों के कटा चलान

उदाकिशुनगंज (मधेपुरा)(संसु)। उदाकिशुनगंज अनुमंडल मुख्यालय के विभिन्न चौक-चौराहे सहित हाट बाजार के विभिन्न सड़कों पर निकल कर प्रशासन ने बिना मास्क वाले लोगों का चलान काटा। अभियान के तहत  वीडीओ प्रभात केसरी एवं सीओ विजय कुमार राय ने लोगों के चलान काटे। बीडीओ  प्रभात केसरी  ने लोगों को मास्क लगाने और शोशल डिस्टेंसिंग के पालन करने को कहा।

इस दौरान लोगों का चालान भी काटा गया और उसे एहतियातन मास्क लगाकर चलने का हिदायत दी गई। वीडिओ ने बताया कि इस बाबत लगातार लोगों को जागरूक किया जा रहा है। लोगों को भी समझना होगा कि खुद के लिए, अपने परिवार के लिए, अपने समाज और अपने देश के हित के लिए मास्क और शोशल डिस्टेंसिंग का पालन अत्यंत महत्वपूर्ण है। बिना मास्क के दर्जनों लोगों का चालान काटा गया।

वीडिओ ने कहा कि चालान काटने का मुख्य मकसद लोगों को मास्क लगाने और शोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के प्रति जागरूक करना है। जबतक लोगों में समझ नही आएगा और  सहयोग नहीं करेगा तबतक कोरोना को फैलने से रोकना प्रशासन के लिए चुनौती बनी रहेगी।

जब लोग अपने अपने चेहरे पर मास्क लगाकर और साथ में सोशल डिस्टेंसिंग लेकर चलने लगेंगे तो कोरोनावायरस बीमारी से खुद और खुद के परिवार को सुरक्षित रख सकते हैं। मौके पर अंचलाधिकारी विजय कुमार राय, सीआई हेमचंद्र झा, अन्य पुलिस बलों के साथ कई दो चक्के चार चक्के एवं बसों में लोगों का मास्क का चालान काटा गया।